Breaking News

आज लांच हो सकता है Xiaomi MIX Fold 3, जाने कीमत से लेकर फीचर

शाओमी आजकल अपने नए फोल्डेबल फोन Xiaomi MIX Fold 3 को लॉन्च करने की तैयारी में लगी है। कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट के बारे में फिलहाल कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। इसी बीच Xiaomiui और एक चीनी टिपस्टर ने इस अपकमिंग फोन के कई फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स को लीक कर दिया है।

लीक के अनुसार इस फोन में कंपनी 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का OLED फुल एचडी+ रेजॉलूशन का कवर डिस्प्ले दे सकती है। इसके अलावा इसमें 8.02 इंच का OLED फुल एचडी+ इनर फोल्डेबल डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। इस डिस्प्ले में भी कंपनी 120Hz का रिफ्रेश रेट देने वाली है। कंपनी इस फोन को 16जीबी तक की रैम और 1टीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है।

प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट मिलने की उम्मीद है। फोटोग्राफी के लिए फोन में Leica क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर, एक 50 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और एक 50 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेंस मिल सकता है।

लीक के अनुसार इस फोन का मॉडल नंबर 2308CPXD0C और कोडनेम ‘Babylon’ है। फोन के मॉडल नंबर में इस्तेमाल हुए 2308 से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फोन इस साल अगस्त में मार्केट में एंट्री कर सकता है। लीक रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन 11 अगस्त को लॉन्च हो सकता है। फोन की एंट्री सबसे पहले चीन में होगी। इस ड्यूल डिस्प्ले वाले फोन में एक 8.02 इंच का डिस्प्ले भी ऑफर किया जा सकता है। साथ ही कंपनी इसमें 50 मेगापिक्सल के चार कैमरे भी दे सकती है।

About News Room lko

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...