Breaking News

Yami Gautam की वेडिंग का ये अनसीन Video सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, बहन सुरीली ने किया था तैयार

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने हाल ही में फिल्म निर्देशक आदित्य धर संग शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं.

यामी (Yami Gautam Video) की शादी का एक और अनदेखा वीडियो सामने आया है, जिसमें उनकी बहन सुरीली उन्हें झुमके, पायल और कंगन पहना रही हैं. लेटेस्ट वीडियो में यामी लाल रंग की साड़ी पहन बैठी हैं और उनकी बहन सुरीली (Surilie Gautam) बगल में बैठ उनका श्रृंगार करती हुई दिखाई दे रही हैं.

यामी गौतम ने टीवी सीरियल से अपने अभिनेय की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने ‘विक्की डोनर’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. इस फिल्म में उन्होंने जबरदस्त एक्टिंग की. एक्ट्रेस को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की गिन्नी वेड्स सनी में देखा गया था.

यामी (Yami Gautam Wedding Photo) इस वीडियो में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें, वीडियो को वूंपला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों बहनों के बीच का खास बॉन्ड देखने को मिल रहा है.

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...