Breaking News

पीएम मोदी के गढ़ में हुई केजरीवाल की आम आदमी पार्टी की एंट्री, 2022 के चुनाव के लिए कसी कमर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अहमदाबाद में ऐलान किया है कि आम आदमी पार्टी गुजरात में 2022 के विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. अरविंद केजरीवाल आज अहमदाबाद दौरे पर हैं.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गुजरात दौरे का औपचारिक मकसद पार्टी कार्यालय का उद्घाटन घोषित किया गया है, लेकिन उनके दौरे का एक मकसद भी है. यह माना जा रहा है कि एक गुजराती टीवी चैनल का एक पूर्व लोकप्रिय होस्ट सोमवार को कुछ अन्य नेताओं के साथ आधिकारिक रूप से आप में शामिल हो रहा है.

जब केजरीवाल गुजरात गए हैं. वह इससे पहले फरवरी में सूरत गए थे, जहां स्थानीय निकाय चुनाव में पहली बार चुनाव मैदान में उतरी उनकी पार्टी मुख्य विपक्षी दल के तौर पर उभरी थी.

केजरीवाल के दौरे का मकसद साफ है कि आम आदमी पार्टी की नजर अगले विधानसभा चुनाव 2022 पर है. प्रदेश में स्थानीय निकाय चुनाव में आश्चर्यजनक प्रदर्शन के बाद विपक्षी दल के रूप में सूरत नगर निगम पहुंची. इस प्रकार इसमें कोई संदेह नहीं है कि आम आदमी पार्टी राज्य में विपक्ष का विकल्प बनना चाहती है.

आज अहमदाबाद में उन्होंने आप प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन किया. वरिष्ठ पत्रकार इसुदानभाई गढ़वी ने अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में पार्टी में शामिल भी हुए. गुजरात विधानसभा में 182 सीटें हैं.

About News Room lko

Check Also

माँ ने नहीं दिए थे बुलेट लेने के लिए पैसे, तो कर दी हत्या

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश के बरेली में एक रिश्ता शर्मसार ...