Breaking News

योगी की दो टूक- स्वास्थ्यकर्मियों या पुलिस के साथ बदतमीजी करने वालों पर लगेगा NSA

कोराना वायरस महामारी के बीच लोगों को सुरक्षा के साथ चिकित्सीय सहायता देने वाले कोरोना वॉरियर्स के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ा फैसला लिया है. सूत्रों के मुताबिक सीएम योगी ने आदेश दिया है कि पुलिस और मेडिकल टीम पर हमला करने वालों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) के तहत कार्रवाई होगी.

उन्होंने कहा कि इंदौर जैसी घटना यूपी में किसी कीमत पर नहीं होनी चाहिए. वहीं गाजियाबाद की घटना को लेकर भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए. उन्होंने कहा कि गाजियाबाद में जिन लोगों ने ये हरकत की, उस प्रवृत्ति के लोगों के साथ पूरी सख़्ती की जानी चाहिए और उन्हें कानून का पालन करना सिखाना चाहिए.

गाजियाबाद की घटना पर सीएम योगी ने कहा कि ये ना क़ानून को मानेंगे, ना व्यवस्था को मानेंगे. ये मानवता के दुश्मन हैं. जो इन्होंने महिला स्वास्थ्यकर्मियों के साथ किया है, वह जघन्य अपराध है, इन पर रासुका (एनएसए) लगाया जा रहा है, हम इन्हें छोड़ेंगे नहीं.

प्रदेश सरकार ने आदेश दिया है कि जहां भी अभी तक ऐसे मामले सामने आए हैं, वहां पर तत्काल कार्रवाई हो. इसके साथ ही अब जहां कहीं भी ऐसा मामला होता है तो दोषी को तत्काल गिरफ्तार किया जाए.

About Aditya Jaiswal

Check Also

वायु प्रदूषण से फेफड़े के अलावा इन अंगों को भी होता है नुकसान, कम हो सकती है बौद्धिक क्षमता

लाइफस्टाइल-आहार में गड़बड़ी के कारण पिछले एक-दो दशकों में कई प्रकार की स्वास्थ्य समस्याओं का ...