Breaking News

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ अब नहीं नजर आएगी ये एक्ट्रेस , जानकर चौक जाएँगे आप

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की गिरती टीआरपी और खराब होते ट्रैक के बीच धीरे-धीरे कलाकारों ने इस शो से किनारा करना शुरू कर दिया है। पहले जहां करिश्मा चव्हाण का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस स्वेहा भावसर शो से अलविदा कह गई थीं वहीं अब एक नई एक्ट्रेस ने भी शो छोड़ दिया है।

आएशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर यह शो पिछले काफी वक्त से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और टीआरपी लिस्ट में भी टॉप 5 के भीतर बना हुआ है, लेकिन अब धीरे-धीरे इसकी साख बिगड़ने लगी है।

बता दें कि धारावाहिक में 20 साल का लीप आएगा जिसके बाद बड़ी हरिणी की शो में एंट्री होगी। यह कहानी को एक नया मोड़ दे सकती है। हालांकि इस मामले पर अभी तक येशा की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन इसी बीच खबर है कि मेकर्स ने भी नया रास्ता निकाल लिया है। जानकारी के मुताबिक येशा के जाने की खबर मिलने के बाद मेकर्स ने शो में अंकिता खरे को लाने का फैसला किया है जो कि उसी किरदार को निभाएंगी जिसे येशा ने अभी तक आगे बढ़ाया है। हालांकि अभी तक इस खबर पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं आई है।

शो में आए लीप के बाद अब एक्ट्रेस येशा हरसोरा ने धारावाहिक छोड़ दिया है। येशा ‘गुम है किसी के प्यार में’ धारावाहिक में हरिणी का किरदार निभा रही थीं। माना कि शो येशा का किरदार बहुत बड़ा नहीं था लेकिन उन्होंने अपने काम के दम पर अलग ही पहचान बनाई थी। बड़े किरादारों के साथ-साथ येशा की भी फैन फॉलोइंग इस शो से बढ़ी थी। जहां तक शो छोड़ने की वजह का सवाल है तो इस बारे में कहा जा रहा है कि लीप की वजह से एक्ट्रेस ने अपने पैर पीछे खींच लिए हैं।

 

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...