Breaking News

फंदे पर लटके युवक की उपचार के दौरान हुई मौत

औरैया। जिले के बेला क्षेत्र में बीती शाम एक युवक अज्ञात कारणों से अपने मकान के कमरे में फांसी के फंदे पर लटक गया, घर वालों ने देखा तो उसे फंदे से उतार कर दिबियापुर के एक हाॅस्प्टिल में उपचार हेतु ले गये जहां पर युवक ने दम तोड़ दी।

आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि थाना बेला क्षेत्र के गांव तिलकपुर सहार निवासी रामजी (26) ने बीती शाम अज्ञात कारणों से अपने मकान के कमरे में छत के कुन्दे से फंदे के सहारे फांसी पर लटक गया, घर वालों ने देखा तो आनन-फानन उसे फंदे से नीचे उतारा और उसकी सांसें चलती देख उपचार हेतु दिबियापुर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में ले गये जहां पर उपचार के दौरान आज सुबह युवक की मौत हो गयी।

रामजी का शव गांव पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिले ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिये जिसके बाद परिजनों द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराने से मना करने पर पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को परिजनों को सौंप दिया। जिसके बाद परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया। बताया गया कि रामजी की शादी तीन वर्ष पूर्व हुई थी और उसके एक डेढ़ साल का बच्चा प्रिंस है वह सौथरा अड्डा से बिधूना तक टैम्पू चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

माफिया अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, भारी मात्रा में बम के साथ पकड़ा गया

खुल्दाबाद में माफिया अतीक अहमद के शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी ने बालू ठेकेदार ...