Breaking News

बाराबंकी में महिलाओं की हत्या करने वाला साइको किलर गिरफ्तार, जाने पूरी खबर

बाराबंकी में लगातार दो अधेड़ महिलाओं की हत्या करने वाला साइको किलर आखिरकार अयोध्या जनपद के मवई थाना क्षेत्र में दबोचा गया। वहां भी एक महिला को पकड़कर ले जा रहा था कि शोर मचने पर ग्रामीणों ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। इसकी सूचना पाकर बाराबंकी पुलिस भी गई और पूछताछ के लिए घटनास्थल पर लेकर आई। अयोध्या पुलिस मामले का खुलासा कर सकती है।

इस घटना के बाद ही पूरे क्षेत्र में साइको किलर दबोचने की बात फैल गई लेकिन मवई एसएचओ ओपी तिवारी द्वारा बार-बार मीडिया को बताया गया, कि पकड़ा गया युवक वह नहीं है। इस बीच बाराबंकी की रामसनेहीघाट थाना पुलिस पूरे दल के साथ सोमवार की देर रात्रि मवई थाना पहुंच संदिग्ध युवक से पूछताछ में जुट गई। संदिग्ध का नाम अमरेंद्र रावत (24) निवासी ग्राम सढ़वा थाना मवई जिला अयोध्या बताया जा रहा है। मवई एसएचओ ओम प्रकाश तिवारी ने कहा पीड़ित महिला के बयान के आधार पर जानलेवा हमले, दुष्कर्म सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

आरोपी ने बताया उसके पिता ने तीन शादी की थी। मां की मौत के बाद उसने दो सौतेली मां के साथ उपेक्षित होकर रहता था। उसने बताया कि करीब पांच साल पहले उसका विवाह हुआ था। पत्नी का गौना नहीं हुआ है। कुछ समय पहले वह सूरत चला गया था। करीब छह माह वहां रहा था। चार दिसंबर को वह बाराबंकी लौटा था। चार दिसंबर को उसने दयारामपुरवा गांव में एक वृद्धा के साथ घटना की कोशिश की थी। संदिग्ध के पास से एक मोबाइल फोन भी मिला है। पुलिस ने इसकी कॉल हिस्ट्री निकाली तो देखा संदिग्ध द्वारा मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखा जाता था।

मवई थाना क्षेत्र में हुनहुना गांव के समीप नहर के पास सोमवार की शाम को घास लेने गई महिला को एक संदिग्ध युवक दबोचकर सरसों की खेत में घसीटकर ले जाने लगा। थोड़ी दूर खड़ी दूसरी महिलाओं ने इस घटना को देखा तो चिल्लाना शुरू कर दिया। आस पास खेतों में काम कर रहे किसान व हुनहुना गांव के ग्रामीण इकट्ठा हुए। ग्रामीणों ने युवक को दौड़ाकर दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित महिला को सीएचसी मवई पहुंचाया।

About News Room lko

Check Also

मलिकपुर में सिद्धार्थ बौद्ध विहार का हुआ शिलान्यास, आठ युवकों ने ली बौद्ध धर्म की दीक्षा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। सिद्धार्थ चेरिटेबल ट्रस्ट के तत्वावधान में सिद्धार्थ ...