Breaking News

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक गंभीर घायल, इलाज के लिए रिम्स सैफई ले जाते समय रास्ते में हुई मौत

औरैया/बिधूना। कोतवाली क्षेत्र में बिधूना बेला मार्ग पर बंथरा मोड़ के समीप सोमवार की देर शाम हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को एम्बुलेंस की सहायता से इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से उसे चिंताजनक हालत में रिम्स सैंफई के लिए रेफर किया गया था। सैंफई ले जाते समय युवक की रास्ते में मौत हो गयी। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

जानकारी के अनुसार जिले के थाना फफूंद क्षेत्र के गांव तुलसीपुर निवासी दुर्गेश कुमार (35 वर्ष) पुत्र केदार सिंह सोमवार की सुबह बाइक से ऐरवाकटरा क्षेत्र के गांव भैदपुर अपने साढ़ू छोटू के घर गया था। जहां से शाम को अपनी ससुराल सहार थाना क्षेत्र के गांव मढ़ोकमीत जा रहा था। दुर्गेश की बाइक बिधूना बेला मार्ग पर बंथरा मोड़ के समीप पहुंची थी तभी अज्ञात वाहन ने दुर्गेश की बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दुर्गेश वहीं गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

युवाओं को व्यंग और अश्लील कविताओं की अपेक्षा साहित्यिक और मूल्य परक रचनाएं लिखनी चाहिए- डॉ पान सिंह

राहगीरों की सूचना पर एम्बुलेंस की सहायता से घायल दुर्गेश को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया गया। जहां पर डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक की गंभीर हालत को देखते हुए रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही सीएचसी पहुंचे परिजन व रिश्तेदार युवक को सैंफई ले जा रहे थे। तभी समय रास्ते में युवक की मौत हो गयी।

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

जिसके बाद परिजन व रिश्तेदार शव को लेकर वापस कोतवाली बिधूना पहुंचे। जहां से पुलिस कर्मियों ने शव को सीएचसी परिसर में रखवा कर पंचनामा की कार्रवाई चालू कर दी। मृतक के पिता केदार सिंह ने बताया कि मेरा पुत्र आज सुबह घर से बाइक लेकर पहले साढ़ू छोटू के यहां और बाद में ससुराल मढोकमीत जाने की बात कहकर निकला था। बताया कि ससुराल जाते समय रास्ते में उसका एक्सीडेंट हो गया है। सैंफई लेकर जा रहा था जा रास्ते में पुत्र की मौत हो गई है।

कृष्ण भक्ति में लीन रक्षा ने हिन्दू रीति रिवाज से कान्हा की मूर्ति संग लिए सात फेरे, पूरे परिवार की रही सहमति

उधर युवक की मौत की सूचना मिलते ही पत्नी गीता, मां लक्ष्मी, पिता केदार सिंह व परिजनों व रिश्तेदारों का दो दो कर बुरा हाल हो रहा था। युवक के तीन छोटे छोटे बच्चे हैं। जिनमें दो बेटा प्रशान्त (4 बर्ष) व प्रतीक (1 बर्ष) तथा पुत्री प्रांशी (2.6 बर्ष) की है। मृतक दो भाइयों में छोटा था।

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

वहीं कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार शर्मा ने बताया एक्सीडेंट की घटना की जानकारी हुई थी। पुलिस कर्मियों से सूचना मिली है कि युवक की मौत हो गई है। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है। तहरीर मिलने पर उचित कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

प्रभु श्रीराम से जुड़ी सभी स्थलों की जानकारी रखनी होगीः प्रो प्रतिभा गोयल

• अयोध्या केवल शहर ही नही बल्कि भावनाओं का शहरः नगर आयुक्त संतोष कुमार • ...