Breaking News

आपसी रंजिश में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत

बिहार के सहरसा से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां आपसी रंजिश में 22 साल के युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की.

मृतक कि पहचान सदर थाना क्षेत्र के लतहा वार्ड नंबर 9 में रहने वाले 22 वर्षीय चंदन कुमार के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि चंदन कपड़ा खरीदने बाजार जा रहा था. उसी दौरान रास्ते में अजीत नाम के युवक ने उसके सीने में चाकू मार दिया और फरार हो गया. मौके पर मौजूद लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. यह घटना बायपास रोड के पास हुई.

आपसी रंजिश में चाकू मारकर हत्या

मृतक के दोस्त राजा कुमार ने पुलिस को बताया कि वह बाइक से मार्केट जा रहे थे. तभी बायपास रोड पर जाम लगा हुआ था. इसी दौरान अजित कुमार नाम का लड़का आया और चंदन को सीने में चाकू मारकर फरार हो गया.

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

घटना की सूचना मिलते ही चंदन के परिजन अस्पताल पहुंचे. जहां उसका शव देखकर रोने लगे. इस मामले पर पुलिस अधिकारी अयूब अंसारी ने बताया कि शहर के बैंगहा बायपास रोड में दो युवकों के बीच झगड़ा हो रहा था. इसी दौरान अजीत नाम के युवक ने चंदन कुमार को चाकू मार दिया और उसकी मौत हो गई. आपसी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

About News Desk (P)

Check Also

खाकी वाले गुरुजी को भेंट किया उनकी तस्वीर का पेंसिल स्केच

अयोध्या। जनपद अयोध्या के पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय में नियुक्त खाकी वाले गुरुजी के नाम से प्रसिद्ध ...