Breaking News

भाजपा को दिया आपका एक-एक वोट यूपी की तस्वीर बदल देगा : पीएम मोदी

● पीएम मोदी ने कासगंज में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी की कई बार तारीफ की
● योगी जी ने यूपी में सुरक्षा का जो माहौल दिया है, उसने समृद्धि का नया द्वार खोला है: पीएम मोदी
● परिवारवादियों पर पीएम नरेन्द्र मोदी ने खुलकर बोला हमला, यूपी के लोगों से कहा सावधान रहना ऐसे लोगों से
● विरोधियों पर तंज कसते हुए पीएम मोदी बोले …योगी जी आपने क्या हाल कर दिया इन लोगों का

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को कासगंज में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा में अपने संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कई बार तारीफ की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कासगंज की विधानसभा में चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी भी यहां मौजूद रहे। पीएम नरेन्द्र मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत करते हुए जनता से कहा कि भाजपा को दिया आपका एक-एक वोट यूपी की तस्वीर बदल देगा। उन्होंने कहा कि योगी जी ने यूपी में सुरक्षा का जो माहौल दिया है, उसने समृद्धि का नया द्वार खोला है। समाज का हर वर्ग मेहनत करे, उन्नति करे, इसके लिए जो माहौल जरूरी है, वो माहौल योगी जी सरकार ने दिया है। उन्होंने कहा कि आज आपके पास ऐसा मुख्यमंत्री है जिस पर विरोधियों ने भी कभी भ्रष्टाचार का आरोप लगाने की कोशिश नहीं की है। यहां पहले जो मुख्यमंत्री रहे हैं, उन पर कैसे-कैसे आरोप हैं, ये यूपी के लोग अच्छे से जानते हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी ने जनता से जनसभा में पहुंचने में हुए विलंब के लिए क्षमा भी मांगी। इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से अयोध्या में एक चौराहे का नाम भारत रत्न लता मंगेशकर के नाम पर करने की घोषणा की भी तरीफ की। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने स्वागत भाषण में पीएम नरेन्द्र मोदी को स्वागत किया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि आपने 2017 में जिन्हें सबक सिखाया, उन्हें अब लगा है कि विकास की बात किए बिना कोई चारा नहीं है। इसलिए उन्हें अब विकास भी याद आने लगा है। ऐसे ही लोगों के लिए काका हाथरसी ने कहा है- “मन मैला, तन उजला, भाषण लच्छेदार। ऊपर सत्याचार है, भीतर भ्रष्टाचार।“

पीएम मोदी ने कहा कि मैं यूपी के लोगों को सावधान भी करना चाहता हूं। ये परिवारवादी लोग इस समय इतने बौखलाए हुए हैं कि ठान कर बैठे हैं कि गरीब के लिए चल रही सारी योजनाओं को सबसे पहले बंद कराएंगे। इसलिए, ऐसे लोगों को कभी मौका मत देना। उन्होंने कहा कि परिवारवादियों ने अपना घर, अपनी तिजोरी तो भरी लेकिन कभी गरीब की चिंता नहीं की। गरीब का जीवन आसान बने, ये लोग न पहले चाहते थे, न आज चाहते हैं। ये अफवाहवादी पूरी कोशिश कर रहे थे कि कोरोना का मुफ्त टीका गरीब परिवारों को न लगे। लेकिन गरीबों की सरकार ने इन्हें सफल नहीं होने दिया। मोदी और योगी जी को जो आशीर्वाद और प्यार आप दे रहे हैं, उसने इन परिवारवादियों की नींद उड़ा दी है। कितनी कोशिश की, इन लोगों ने आपको बांटने की, जाति के नाम पर अलग-अलग करने की, लेकिन ये लोग फेल हो गए।

पीएम ने कहा कि ऐटा, फरुखाबाद, हाथरस, फिरोजाबाद और बरेली के अनेक स्थानों से भी तकनीक के माध्यम से वर्चुअली जुड़े भाई-बहनों को भी यहां से प्राणम करता हूं। भीड़ में नौजवानों का उत्साह देखकर उन्होंने कहा कि नौजवानों से विनती है मेरा भरपूर प्यार आपकी तरफ है। उन्होंने कासगंज के भाईयों और बहनों को आदरणीय कहकर सम्बोधित किया और तुलसीदास जी को भी नमन किया। उन्होंने पंडित दीन दयाल उपाध्याय को भी श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि बाबू जी की याद आना स्वाभविक है। मुझे कल्याण सिंह की अंगुली पकड़कर चलने का मौका मिला। उनकी प्रेरणा से भाजपा निरंतर गरीबों, दलितों, पिछड़ों, जनता-जनार्दन की सेवा में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि कल यूपी में पहले चरण का मतदान पूरा हुआ है। लोगों ने भारी संख्या में घरों से निकलकर यूपी को सुरक्षित रखने के लिए, यूपी के विकास के लिए भारी मात्रा में कमल को वोट दिया है। विशेष रूप से हमारी बहन बेटियों ने जमकर मतदान किया है। जो रुझान आए हैं वो ये बता रहे हैं कि पहले चरण में भाजपा का परचम लहरा रहा है। कल दोपहर के बाद उन नेताओं के जितने इंटरव्यू आए हैं उनका चेहरा लटका हुआ है। अब वह खुलकर परिवार की बात कर रहे हैं। योगी जी आपने क्या हाल कर दिया इन लोगों का। आप देखिये ये बात जो घोर परिवारवादी है उनको पता चल गई है कि नैया डूब चुकी है। इसलिए उन्होंने अभी से ईवीएम पर चुनाव आयोग पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है।

पीएम मोदी ने कहा कि इन लोगों को अहसास ही नहीं था कि मोदी योगी ने इनके राशन माफियाओं को किनारे लगा दिया है। महामारी के समय में हमारी सरकार हर गरीब को पिछले कई महीनों से मुफ्त राशन दे रही है। गरीब के घर का चूल्हा जलते रहने की हमने चिंता की। माताओं बहनों को पता है कि भाजपा की सरकार में उनके बच्चों को कभी भूखे सोना नहीं पड़ा है। पीएम ने कहा कि घोर परिवारवादियों ने जो माहौल बना दिया था उसके खिलाफ योगी जी ने बहुत बड़ी लड़ाई लड़ी है। जीवन में सुरक्षा बड़ी चीज है। योगी जी ने ऐसी कठिन स्थिति में पांच साल में कानून का राज स्थापित करने में सफलता हासिल की है। आगे इसको और पक्का करेंगे उनपर मुझे विश्वास है। योगी जी ने प्रदेश में सुरक्षा का माहौल पैदा करके समृद्ध का द्वार खोल दिया है।

पीएम मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी ने यूपी में कानून के राज को सबसे बड़ी प्राथमिकता बनाया और करके दिखाया है गुडें माफियाओं को खोज खाजकर जेल भेजा उनपर कार्रवाई की। क्या य माफियाओं को जेल भेजना चाहिये या महल भेजना चाहिये। यही करना चाहिए तभी तो सज्जन व्यक्ति जीवन जी सकता है।

बरेली के लोग भी हमसे जुड़े हुए हैं बरेली को कैसे बार बार दंगों की आग में झोका गया हमने देखा है। दंबग, दंगा और माफियाराज को पूरी तरह से प्रदेश से बाहर करना है। इस बार भी इन घोर परिवारवादियों को ऐसे अपराधी चुनाव के मैदान में उतारे हैं जो आपसे खार खाए बैठे हैं। इन अपराधियों और गुंडों को हराने के लिए भाजपा उम्मीदवारां के पक्ष में मतदान करों ये मैं कहने आया है। ये बदला लेने की फिराक में है कभी इनको मौका मत देना दोस्तों। यूपी के बेहतर भविष्य से आपका भी भविष्य जुड़ा हुआ है।

About Samar Saleel

Check Also

उन्नाव में डिंपल यादव का रोड शो…जनसभा में सरकार को घेरा, कहा- पेपर लीक कहीं न कहीं सोची समझी साजिश

उन्नाव:  समाजवादी पार्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी व सांसद डिंपल यादव ने ...