Breaking News

पांच बच्चों की मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर इस तरह पति को उतारा मौत के घाट…

उत्तर पूर्वी दिल्ली के सोनिया विहार से एक दिल दहला देने वाला सामने आया है. एक पांच बच्चों की मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की पत्थर से मार मार कर हत्या कर दी. इसके बाद पति का चेहरा जलाकर पहचान छिपाने की कोशिश भी की.

पुलिस ने करीब चार दिनों के बाद मृतक की पहचान बच्चा लाल के रूप में की. पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी 40 वर्षीय शीला और उसके प्रेमी वकील को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए खून से सने पत्थर, साड़ी, कागज के साथ और भी सामान बरामद कर लिया है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

डीसीपी वेद प्रकाश सूर्या ने बताया कि 6 फरवरी को चौहान पट्टी यमुना खादर में एक शव के पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस मौके पर पहुंची और देखा कि मृतक के चेहरे को पत्थर से लहुलुहान कर जला दिया गया है. पुलिस ने शव को जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया.

पुलिस शव की पहचान के लिए घर घर गई. इस दौरान पता चला कि मृतक एक मजदूर था. वह गाजियाबाद के लोनी में कृष्णा विहार में परिवार के साथ रहता था. पुलिस उसके घर पहुंची और उसकी पत्नी से पूछताछ की. इस दौरान पता चला कि पत्नी का वकील नाम के एक व्यक्ति के साथ अवैध संबंध है. मृतक को जैसे ही पत्नी के अवैध संबंधों का पता चला तो वो अलग एक झुग्गी में रहने लगा. उसने पत्नी को रुपए देने भी बंद कर दिए थे.

वहीं बच्चा लाल ने कृष्णा विहार में 50 गज का एक प्लॉट भी खरीदा था. इस प्लॉट पर उसकी पत्नी की नजर थी. शीला और वकील ने प्लॉट कब्जा करने के लिए बच्चा लाल की हत्या की साजिश रची. 23 जनवरी को दोनों ने बच्चा लाल की हत्या कर दी.

About News Room lko

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...