Breaking News

पुलिस पूछताछ में युवक की अटैक पड़ने से मौत, पुलिस का दावा-सांप काटने से हुई मौत 

औरैया। सहार थाने में एक युवक को पूछताछ के दौरान अटैक पड़ गया। जिसे सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से उसे तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। रास्ते में युवक ने दम तोड दिया। मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस सांप के काटने से युवक की मौत बता रही है। मृतक की पत्नी व बेटे पुलिस पर सांप काटने से मौत की तहरीर पर पांच लाख मुआवजा दिलाने की बात कहकर जबरन हस्ताक्षर कराने की बात कह रहे है। जबकि अस्पताल में सांप काटने की जगह पैरालिसिस अटैक आने पर ही रेफर करने की बात दर्ज है।

पुलिस पूछताछ में युवक की अटैक पड़ने से मौत, पुलिस का दावा-सांप काटने से हुई मौत 

सहार कस्बा निवासी राकेश सैनी कस्बे में ही शराब ठेके के पास पानी गिलास व नमकीन की दुकान किए है। बताते है की पुलिस गांजा व अवैध रूप से शराब बेंचने के आरोप में उठा लाई और घर में भी तलाशी ली। पुलिस पूछताछ के दौरान राकेश को अटैक पड़ गया। उसे सीएचसी भर्ती कराया गया। जहां गंभीर हालत देख तिर्वा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही राकेश ने दम तोड दिया। घटना के बाद हड़कंप मच गया। परिजनों में कोहराम मचा रहा। मामले में पुलिस विभाग में हड़कंप मचा।

भ्रष्टाचार करने वालों के खिलाफ पीएम की मुहिम ने कट्टर विरोधियों को एकजुट होने के लिए किया मजबूर : डा दिनेश शर्मा

इस अशोक कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पूछताछ के दौरान मौत की बात से इंकार करते हुए सांप के काटने से मौत बताया।थाना प्रभारी कालीचरण का कहना है की वह पूछताछ के लिए लाए जरूर थे लेकिन पूछताछ के बाद छोड़ दिया था। उसे सर्प ने कांटा जिससे उसकी मौत हुई।।उधर मृतक की पत्नी अनीता व बेटे गगन ने बताया की पुलिस ने पांच लाख मुआवजा दिलाने की बात कहकर सांप काटने से मौत वाली तहरीर में हस्ताक्षर करा लिए।

पुलिस पूछताछ में युवक की अटैक पड़ने से मौत

परिजन पुलिस कस्टडी में मौत का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं सीएचसी स्टाफ में मनोज कुमार ने बताया की इन्हें सीवी अटैक पड़ा था। पैरालिसिस की दिक्कत थी जिस कारण रेफर किया था।सांप के काटने की बात गलत है। मृतक स्वांस का मरीज था पहले भी दवा ले जाता था।

रिपोर्ट-संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...