Breaking News

उप-मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने CMS टॉपर्स को किया सम्मानित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजाजीपुरम (प्रथम कैम्पस) द्वारा विद्यालय परिसर में आयोजित ‘मेधावी छात्र सम्मान समारोह’ में मुख्य अतिथि ब्रजेश पाठक (उप-मुख्यमंत्री) ने विद्यालय के आईएससी व आईसीएसई टॉपर्स को एक-एक लाख रूपये के नगद पुरस्कारों से पुरष्कृत कर सम्मानित किया। इस अवसर पर आईएससी बोर्ड परीक्षा में 99.75 प्रतिशत अंक अर्जित कर पूरे देश में टॉप करने वाले सीएमएस छात्र मो अर्यान तारिक को 2 लाख रूपयों के नगद पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

उप-मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने CMS टॉपर्स को किया सम्मानित

इसके अलावा, आईएससी टापर्स अर्पिता सिंह (99.50 प्रतिशत), मानसी मिश्रा (99 प्रतिशत), आदित्य प्रभाकर (99 प्रतिशत) एवं आईसीएसई टापर्स निखिल सक्सेना (99.40 प्रतिशत) एवं अंशिका श्रीवास्तव (99.20 प्रतिशत) को एक-एक लाख रूपये के नगद पुरस्कार से नवाजा गया। इस प्रकार CMS राजाजीपुरम (प्रथम कैम्पस) के 6 छात्रों को 7 लाख रूपये का नगद पुरस्कार प्रदान किया गया।

उप-मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने CMS टॉपर्स को किया सम्मानित

इस अवसर पर बोलते हुए ब्रजेश पाठक ने कहा कि सीएमएस छात्र प्रतिभा के धनी हैं। इन्हीं होनहार छात्रों व शिक्षकों ने आज सीएमएस को देश ही नहीं अपितु विश्व मंच पर प्रतिष्ठित किया है। उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि यह समारोह अन्य छात्रों को भी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन हेतु प्रेरित करेगा। संस्थापक व प्रख्यात डा जगदीश गांधी ने कहा कि यह उपलब्धि सीएमएस के विद्वान शिक्षकों व मेधावी छात्रों के कड़े परिश्रम का प्रतिफल है। सीएमएस प्रेसीडेन्ट प्रो गीता गांधी किंगडन ने कहा कि हमें अपने छात्रों की प्रतिभा पर गर्व है, जो अपनी शैक्षिक उत्कृष्टता से देश-विदेश में लखनऊ का गौरव बढ़ा रहे हैं।

👉पुलिस पूछताछ में युवक की अटैक पड़ने से मौत, पुलिस का दावा-सांप काटने से हुई मौत 

सीएमएस राजाजीपुरम (प्रथम कैम्पस) की वरिष्ठ प्रधानाचार्या निशा पाण्डेय ने सभी के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया। वहीं आज CMS चौक कैम्पस के छात्रों को भी एक-एक लाख रूपये के नगद पुरस्कार से सम्मानित किया गया। डा जगदीश गांधी ने कानपुर रोड कैम्पस ऑडिटोरियम में आयोजित एक भव्य सम्मान समारोह में सीएमएस चौक कैम्पस के तीन मेधावी छात्रों सुकृति त्रिपाठी, मोहम्मद सैम सुल्तान एवं अनस हुसैन सिद्दीकी को एक-एक लाख रूपये के नगद पुरस्कार से सम्मानित किया।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...