Breaking News

युवक की गोली मारकर हत्या,सड़क किनारे मिला शव

फ़िरोज़ाबाद। जिले के नसीरपुर थाना इलाके में एक युवक की कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक का शव उराबर रोड के किनारे से बरामद हुआ है। मृतक के परिजनों की माने तो शराब ठेके पर तैनात लोगों ने उसकी हत्या की है। पुलिस अफसरों का कहना है कि गोली किसने मारी है, इसकी जांच की जा रही है।

ये है पूरा मामला

जिले के थाना नसीरपुर के गांव गड़रौली निवासी नंद किशोर अपने चचेरे भाई अनिल के साथ नसीरपुर फतेहपुर गांव जाने की कह कर घर से गया था। वह नसीरपुर शराब के ठेके पर ठेकेदार से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। परिजनों का कहना है ठेकेदार ओर उसके परिजनों ने नंदकिशोर के साथ मारपीट की ओर उसकी पीट पीटकर हत्या कर दी और बाद में गोली मार दी। उन्हें सुबह पता लगा जब घड़ी दानसहय के पास उरावर रोड पर अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव को अज्ञात में पोस्टमार्टम को भेज दिया, जहां परिजनों और ग्रामीणों ने उसकी पहचान नंदकिशोर रामकिशोर उर्फ झबरा निवासी गड़रौली के रूप में की। मृतक की पत्नी और उनके रिस्तेदार शराब ठेकेदार पर हत्या आरोप लगा रहे हैं।

क्या कहते है मृतक के परिजन

मृतक की पत्नी निशा का कहना है कि पति के चचेरे भाई अनिल साथ गये थे। बाद में शराब के ठेके पर चले गए। पता लगा वहाँ ठेकेदार से विवाद हुआ तो ठेकेदार ओर उसके परिजनों ने उनकी मारपीट की ओर हत्या कर दी ह। वहीं मृतक के परिजन सुखवीर परिजन ने बताया कि वे अपने चचेरे भाई के साथ दारू के ठेके पर गया था। वहां शराब पी है या नहीं, यह नहीं पता। जैसा बताय जा रहा है वो ठेके पर किसी वृद्ध के ऊपर गिर गया जिसको लेकर ठेकेदार से झगड़ा हुआ, तो ठेकेदार के परिवार वालों ने उसके साथ मारपीट की जिससे उसकी मौत हो गई और बाद में गोली मार दी।

क्या कहते है पुलिस अफसर

सिरसागंज के सीओ ई. रजा ने बताया कि एक युवक का शव बीती रात करीब 2 बजे सड़क किनारे मिला था। जो कि अज्ञात में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, बाद में उसकी शिनाख्त हो गई है। युवक गन शॉट इंजर्ड है, उसके जबड़े पर गोली लगी है। इस घटना की जांच की जा रही है कि किस ने उसे गोली मारी है और किस से उसका विवाद हुआ है। तथ्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट-अरविन्द शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...