Breaking News

दौड़ती कारों की खिड़कियों से बाहर निकले युवकों ने जमकर मचाया हुड़दंग

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी #लखनऊ (Lucknow) में कारों में सवार होकर कुछ युवकों ने जमकर हुड़दंग किया। इसका एक वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया गया है कि यह घटना मंगलवार रात की है। करीब 5-6 कारों में सवार होकर इन युवकों ने लखनऊ की सड़कों पर हूटर बजाते हुए स्टंट किए।

जानकारी के मुताबिक यह घटना लखनऊ के #अहिमामऊ इलाके की है। यहीं से इन कारों को गुजरते हुए कैमरे में कैद किया गया था। सोशल मीडिया पर आए वीडियो में देखा जा सकता है कि कई कारों में सवार होकर युवक स्टंट कर रहे हैं। कारों पर पुलिस के मोनोग्राम और हूटर लगे होने का भी दावा किया गया है। कई घंटों तक सड़कों पर तेज रफ्तार कारों ने उत्पात मचाया।

खराब शुरुआत मेहदी हसन ने खेली शतकीय पारी, भारत को दिया इतने रनों का लक्ष्य

वीडियो में दिख रहा है युवक कारों की खिड़कियों से बाहर निकले हुए हैं। हो-हल्ला और जोर-जोर से हूटर बजाए जा रहे है। वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने एक कार की नंबर के आधार पर पहचान की है। पुलिस ने बताया है कि यह कार कृष्णानगर के मानसनगर निवासी एक व्यक्ति की बताई जा रही है।

बता दें कि नोएडा में भी इस तरह की कई घटनाएं देखने को मिली थी। कुछ समय पहले स्कॉर्पियो गाड़ी के बोनट पर बैठकर एक लड़की ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था, जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेते हुए कार्रवाई की थी। वहीं गाजियाबाद में भी कुछ समय पहले कार सवार युवकों ने एक नवनिर्मित पुल पर खड़े होकर स्टंटबाजी की थी।

पेड़ से लटका मिला बाघ का शव, स्निफर डॉग की मदद से शुरू सर्चिंग

About News Room lko

Check Also

संस्कृति और शौर्य का प्रदर्शन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पिछले कुछ दिनों में वोटबैंक की राजनीति करने ...