Breaking News

गौतम गंभीर-विराट कोहली की लड़ाई पर युवराज सिंह का ट्वीट, देख उड़े लोगो के होश

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इतिहास में 10 साल बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच एक बार फिर मैदान पर घमासान देखने को मिला। 2013 में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान गौतम गंभीर और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली के बीच मैच के दौरान काफी गहमागहमी देखने को मिली थी।

युवी ने ट्वीट में लिखा, ‘मुझे लगता है कि स्प्राइट को गौती और चीकू को अपने कैंपेन ठंड रख के लिए साइन कर लेना चाहिए, आप लोग क्या कहते हैं?’ विराट और गंभीर की लड़ाई पर सुनील गावस्कर और वीरेंद्र सहवाग ने तो दोनों पर बैन लगाने तक की बात कही थी। वहीं रवि शास्त्री ने कहा था कि दोनों को बैठकर बात सुलझानी चाहिए और वह इसके लिए बीच में बैठकर सुलह कराने को तैयार हैं।

10 साल बाद जब गंभीर खिलाड़ी से मेंटॉर बन चुके हैं और विराट कप्तान से टीम के खिलाड़ी, तो एक बार फिर दोनों के बीच दमदार कहासुनी देखने को मिली। लखनऊ सुपर जायन्ट्स (एलएसजी) के मेंटॉर और विराट के बीच लड़ाई पर तमाम खिलाड़ियों ने टिप्पणी दी, लेकिन युवराज सिंह जैसी बात किसी ने नहीं कही। इस सीरियस लड़ाई पर युवी का मजेदार ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। हालांकि उन्होंने इस ट्वीट में एक सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी का नाम मेंशन किया है।

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...