Breaking News

बबीता फोगाट की टिप्पणी का जायरा वसीम ने इशारों में दिया जवाब

आज कल बॉलीवुड सितारों की ट्विटर वॉर देखने को मिल रही हैं। पहले रंगोली चंदेल और फराह खान में ट्विटर वॉर हुई और अब पहलवान बबीता फोगाट और एक्ट्रेस जायरा वसीम की ट्विटर वॉर देखने को मिल रही है।

बबीता फोगाट इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने जमातियों को ले कर एक पोस्ट किया था। उसके बाद उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वो एक्ट्रेस जायरा वसीम का भी जिक्र करते नजर आईं।अब जायरा ने ट्वीट कर उनके वीडियो का जवाब दिया है।

दरअसल 15 अप्रैल को बबीता ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा था कि देश में 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ने के जिम्मेदार जमाती हैं। बबीता ने ट्वीट किया था कि, ‘कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है। जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है।’ बबीता के इस ट्वीट का कुछ लोगों ने समर्थन किया तो किसी ने इसका विरोध किया।

इसके बाद उन्होंने 16 अप्रैल को एक और ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का जिक्र किया था। बबीता ने लिखा था, ‘आज रंगोली चंदेल दीदी ने किसकी पूँछ पर पैर रख दिया। आजकल ट्विटर भी सच्ची बात लिखने वालों से काफी खफा रहता है।

इन दोनों ट्वीट्स को लेकर बवाल काफी बढ़ा गया था। जिसके बाद बबीता ने 17 अप्रैल को एक वीडियो जारी करते हुए लिखा, ‘यदि आप बबीता फोगाट को सपोर्ट करते हैं तो उन तक यह बात जरूर पहुंचा दीजिए और उनको बोलिए ध्यान से कान खोल कर सुन लें।’ वीडियो में बबीता कहती हैं, ‘जो लोग धमकी दे रहे हैं, उन लोगों को कह रही हूं कि कान खोलकर सुन लो। दिमाग में बैठा लो। मैं कोई जायरा वसीम नहीं हूं, जो तुम्हारी धमकियां सुनकर घर बैठ जाउंगी। मैं बबीता फोगाट हूं, देश के लिए लड़ी हूं और ऐसे ही लड़ती रहूंगी।’

अब जायरा वसीम ने एक ट्वीट किया है। हालांकि इस ट्वीट में किसी का भी नाम नहीं लिखा है, लेकिन इसको बबीता के वीडियो से ही जोड़ा जा रहा है। जायरा ने अपने ट्वीट में लिखा,” अपने अहंकार से अपने अज्ञान को मजबूत न होने दें। जब आप सच की तलाश करते हैं, तो विनम्रता के साथ करें। ”

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...