Breaking News

हिन्दुस्तान में इस दिन लांच होगा Samsung Galaxy M50, जानिए ये होगी कीमत

अपनी M सीरीज के तहत एक नए Smart Phone Galaxy M50 पर कार्य रही है जो कि Galaxy M40 का ही अपग्रेड वर्जन होगा. इसमें पहले की तुलना में कई अपग्रेड विशेषता की सुविधा प्राप्त होगी.

खास बात है कि कंपनी का अपकमिंग Smart Phone औनलाइन  ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. जबकि अभी तक M सीरीज केवल औनलाइन प्लेटफॉर्म पर ही सेल के लिए उपलब्ध है. भारतीय मार्केट में यह 15 नवंबर को लॉन्च होने कि सम्भावना है. हालांकि कंपनी ने अभी तक इस Smart Phone को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है.

91Mobiles की रिपोर्ट के अनुसार Galaxy M50 हिंदुस्तान में 15 नवंबर को लॉन्च होने कि सम्भावना है जो कि Galaxy M40 का अपग्रेड वर्जन होगा. इसके साथ ही यह भी जानकारी सामने आई है कि कंपनी ने कुछ रिटेल पार्टनर्स को मैसेज दिया है कि जल्द ही अपकमिंग M सीरीज अब ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगी. लेकिन Galaxy M50 के विशेषता से जुड़ी जानकारी सामने नहीं आई है.

Samsung Galaxy M40 को भारतीय मार्केट में इस वर्ष जून में लॉन्च किया गया था, इसकी मूल्य 19,990 रुपये है. इसमें 6.3 इंच का TFT LCD डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन Qualcomm Snapdragon 675 प्रोसेसर पर काम करता है. इसमें 6 जीबी रैम  128 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है. क्षमता बैकअप के लिए फोन में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,500एमएएच की बैटरी दी गई है.

About News Room lko

Check Also

अपनी सेहत पर मंडराते खतरों को समझें, मच्छरों को भगाने के लिए अवैध और चाइनीज-रसायन युक्त मस्कीटो रिपेलेन्ट में छिपे खतरे पहचानें- जयंत देशपांडे

भारत में मच्छरों के खिलाफ लड़ाई निरंतर जारी है। ये छोटे कीट हालांकि नगण्य प्रतीत ...