Breaking News

किशोरी का अपहरण कर उसका रेप करना इस हैवान को पड़ा भारी कोर्ट ने पहली बार दी ऐसी भयावह सजा…

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में कोर्ट (Court) ने एक युवती को रेप (Rape) के आरोप में 10 साल कैद की सजा सुनाई है. युवती पर नाबालिग किशोरी का अपहरण कर अप्राकृतिक कृत्य (Unnatural act) करने का आरोप था. फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई के दौरान युवती पर आरोप सिद्ध हो गया. इसके बाद कोर्ट ने बीते 19 फरवरी को फैसला दिया. इसमें युवती को 10 साल जेल की सजा व आर्थिक दंड भी दिया है. किशोरी से शादी का झांसा देकर युवती ने अप्राकृतिक कृत्य किए.

जानकारी के मुताबिक रायपुर (Raipur) के गुढ़ियारी थाना क्षेत्र में रहने वाली किशोरी का 28 जून 2017 को खमतराई की रहने वाली युवती रानू सेन ने बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया था. इसके बाद 3 मई तक नाबालिग को युवती ने दुर्ग जिले के पुलगांव थाना क्षेत्र के भेड़ेसर गांव में रखा था. इस दौरान उसके साथ लगातार अप्राकृतिक कृत्य किए. किशोरी के पिता की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की और किशोरी को बरामद कर आरोपी युवती रानू सेन को भी गिरफ्तार किया.

मौसी के घर जाने के लिए निकली थी किशोरी
घटना के दिन 28 जून 2018 की दोपहर करीब ढाई बजे किशोरी घर से मौसी के घर जाने के लिए निकली थी, लेकिन काफी देर बाद भी न तो वो अपने मौसी के घर पहुंची न ही घर वापस लौटी. इसके बाद किशोरी के पिता ने गुढ़ियारी पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की और किशोरी को बरामद किया. इसके बाद मामला रायपुर के फास्ट ट्रैक कोर्ट में चल रहा था. आरोपी के खिलाफ धारा 377 व पास्को एक्ट के तहत फैसला दिया गया है.

About News Room lko

Check Also

आईआईटी बीएचयू में काव्य संध्या का आयोजन, कवि ज्ञानेंद्रपति ने बताया भाषायी समृद्धि का मार्ग

वाराणसी। आईआईटी बीएचयू में शुक्रवार शाम काव्य संध्या हुई। साहित्य अकादमी से पुरस्कृत कवि ज्ञानेंद्रपति ...