Breaking News

‘पहली शादी नहीं चली दोबारा करने का क्या फायदा’…जब बेटे के एक इशारे पर मलाइका ने तोड़ दी थी 18 साल पुरानी शादी

इस बात में कोई दोराय नहीं कि तलाक एक दिल दहला देने वाली प्रक्रिया है, जिससे कोई भी गुजरना नहीं चाहता है। खासकर भारत में जहां अभी भी तलाकशुदा लोगों को अपमानजनक नजरों से देखा जाता है।

एक असफल विवाह में खुद को पीड़ा पहुंचाने से अच्छा है कि दोनों लोग आपसी सहमति से उस रिश्ते को खत्म करके फिर से एक नई शुरूआत करें। लेकिन एक दर्दनाक तलाक के बाद पुनर्विवाह का फैसला लेना इतना आसान नहीं होता।

साल 1993 में वह अरबाज खान से एक कॉफी एड की शूटिंग के दौरान मिलीं थी. यहीं से दोनों में संपर्क बढ़ा और करीब पांच साल की डेटिंग के बाद दोनों ने पहले चर्च फिर निकाह कर लिया. 4 साल बाद 2002 में उनका बेटा अरहान हुआ. इसके बाद पटरी पर चल रही दोनों की जिंदगी में उस वक्त तूफान आ गया, जब 2016 में अरबाज का नाम सट्टेबाजों के साथ आया.

भले ही मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का रिश्ता अब कागज के दो पन्नों पर सिमट के रह गया हो, लेकिन कभी यह कपल बॉलिवुड के सबसे इंस्पिरेशनल कपल्स में से एक हुआ करता था। इनका प्यार, बॉन्डिंग, आपसी समझ सब कुछ परफेक्ट सा लगता था। लेकिन जब इस कपल ने तलाक लेने का फैसला किया तो हर कोई हैरान रह गया।

मलाइका को पता चला कि अरबाज अब तक करीब तीन करोड़ रुपये गंवा चुके हैं. रसूखदार परिवार का होने के चलते अरबाज पर सीधे तौर पर कोई आंच नहीं आई लेकिन मलाइका ने इसे बेहद गंभीरता से लिया. बताया जाता है कि मलाइका ने बेटे और अपना वास्ता देकर अरबाज को समझाने का प्रयास किया.

अरहान ने मां का सपोर्ट करते हुए पिता का विरोध किया. उन्होंने दो टूक कहा कि अगर मां पिता से अलग होकर खुश रह सकती हैं तो वह खुद भी कभी पिता के पास नहीं लौटना चाहेंगे. यही वो पल था, जब मलाइका ने पति को छोड़ने का फैसला कर लिया.

About News Room lko

Check Also

दुनियाभर में है यश चोपड़ा का यश, निर्देशक के नाम पर स्विट्जरलैंड में चलती है ट्रेन, बनी है सड़क

यश चोपड़ा हिंदी सिनेमा का बहुत बड़ा नाम है। बॉलीवुड में रोमांस को परिभाषित करने ...