Breaking News

पटना कोर्ट में पेश हुए राहुल गांधी, 10 हजार के मुचलके पर मिली जमानत

कांग्रेस नेता राहुल गांधी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद लगातार कोर्ट के चक्कर लगा रहे हैं। पहले जहां वो मानहानि के मामले में मुंबई की एक अदालत में पेश हुए थे, जहां 15 हजार के मुचलके पर उन्हें जमानत मिल गई थी। अब राहुल गांधी पटना के सिविल कोर्ट में पेश हुए और वहां से भी उन्हें जमानत मिल गई है।

10 हजार रुपये के निजी मुचलके पर राहुल गांधी को जमानत मिली। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कांग्रेस नेता के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया था।

जमानत मिलने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि संविधान बचाने के लिए हमारी लड़ाई जारी रहेगी। इसके लिए जहां भी जरूरत पड़ेगी, मैं वहां वहां जाता रहूंगा। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि जो भी आरएसएस और नरेंद्र मोदी के खिलाफ खड़ा होगा, वह उनके विचारधारा के खिलाफ होगा। कोर्ट केस उनके गाल पर तमाचा है। मेरी लड़ाई संविधान, गरीबों और किसानों को बचाने की है।

Loading...

असल में, लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि, ‘सभी मोदी चोर’ हैं। राहुल गांधी ने एक रैली में कहा था, ‘आखिर सभी चोरों का नाम मोदी क्यों होता है? इस दौरान राहुल गांधी ने भगोड़े उद्योगपतियों ने नीरव और ललित मोदी का उदाहरण देते हुए इसका जिक्र किया था। राहुल गांधी ने कहा था, ‘सारे चोरों के उपनाम मोदी क्यों हैं।’

राहुल गांधी के इस बयान से बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भड़क गए थे और उन्होंने कांग्रेस नेता के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराते हुए कहा ‘राहुल गांधी के इस तरह के भाषण में मोदी टाइटल वाले व्यक्ति हैं, उनको चोर बताया गया है। इससे समाज में उनकी छवि धूमिल हुई है।’

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

ग्लोबल हंगर इंडेक्स में भारत की स्थिति हुई खराब, दक्षिण एशियाई देशों में पहुंचा सबसे नीचे

भारत ग्लोबल भूख सूचकांक की सूची में नीचे गिरा है। 117 देशों के सर्वे में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *