Breaking News

यूपी में जल्द ही बरसेंगी नौकरियां : डॉ. दिनेश शर्मा

लखनऊ। उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने विपक्ष के  मुद्दाविहीन होने का दावा करते हुए कहा कि देश को पंजे की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि जो विपक्ष पहले जनता को बहकाकर वोट लेता था वह आज मुद्दाविहीन हो गया है। उनके नेता या तो बैंकाक जाते हैं अथवा घर में बैठकर नाराजगी का नाटक करते हैं।

लखनऊ के कैंट विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव के लिए आयोजित सभा में उन्होंने कहा कि देश को अब हाथ के पंजे की जरूरत नहीं है सबको साथ लेकर चलने वाले लोगों की जरूरत है। उन्होंने कहा कि यूपी में अब नौकरियां बरसने वाली है। सरकार की मंशा है कि नौजवानों को रोजगार मिले। यूपी में डेढ लाख करोड रूपए का निवेश आया है। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे, गंगा एक्सप्रेस-वे, बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे जैसी सडकें यूपी की दशा को बदल देंगी। रोजगार के अवसर पैदा करने के साथ इनके बनने से परिवहन में लगने वाले समय में भी कमी आएगी तथा आर्थिक तरक्की होगी। इसके साथ ही डिफेन्स कारीडोर भी बन रहा है। चारो तरफ रोजगार के लिए इंतजाम हो रहा है तथा नौकरियां बरसने वाली हैं। अभी तक यूपी में जो निवेश हुआ है उसमे लाखों लोगों को रोजगार मिला है।

Loading...

डॉ. शर्मा ने कहा कि यह बदलता हुआ उत्तर प्रदेश है यह नया भारत और नया उत्तर प्रदेश है। इस भारत का निर्माण करने के लिए देश में मोदी जी तथा यूपी में योगी जी की सरकार चल रही है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने माफियाओं को संरक्षण देने का काम किया है। हाल यह था कि माफियाओं के इलाके तक बंटे हुए थे। साम्प्रदायिक दंगे तथा गैंगवार तक होते थे। डकैतों का प्रदेश में बोलबाला था। वर्तमान सरकार के आने के बाद माफिया व डकैत यूपी छोडकर भाग गए हैं। आज भाजपा की सरकार है जो सबको साथ लेकर चलना चाहती है।

उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव में मिलने वाला जनता का वोट प्रधानमंत्री द्वारा निकाले गए कश्मीर समस्या के  हल के प्रति  समर्थन होगा। चुनाव में मिलने वाला समर्थन मुख्यमंत्री द्वारा  जनता की मूलभूत जरूरतों को पूरा करने के लिए आवास देने, शौचालय देने, गैस का कनेक्शन देने व घर-घर बिजली पहुचाने की जो व्यवस्था की गई है उसके प्रति जनता के भरोसे का परिचायक होगा। भाजपा के लिए हर चुनाव महत्वपूर्ण होता है। उपचुनाव में जीत मोदी और योगी सरकार के जनहितकारी कार्यों पर जनता की मुहर होगी। आज लखनऊ बदल रहा है। राजधानी में लोगों का जाम की समस्या से निजात के लिए काम हो रहा है। कही मेट्रो बनी है तो कही पर पुल का निर्माण हो रहा है।आउटर रिंग रोड का निर्माण हो रहा है। इसका कारण है प्रदेश की बागडोर भाजपा के हाथ में होना।  चारों तरफ फूलों सड़कों का जाल बिछ रहा है भाजपा विकास की राजनीति करती है इसलिए उपचुनाव महत्वपूर्ण है। लखनऊ कैंट क्षेत्र से सुरेश तिवारी सहित प्रदेश के सभी उपचुनाव भाजपा जीतेगी यह जनता का संकल्प है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

योगी कैबिनेट ने लिये ये 10 महत्वपूर्ण फैसले…

लखनऊ। लोकभवन में मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक हुई। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *