Breaking News

पटना: घास काटने गई छात्रा के हाथ-पैर बांध दरिंदों ने किया गैंगरेप…

पटना। उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक दलित लड़की से गैंगरेप और उसकी निर्मम हत्या को लेकर देश में आक्रोश व्याप्त है. इसी बीच बिहार में भी बलात्कार की हैरान करने वाली घटना सामने आई है। बिहार के कैमूर के चैनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की छात्रा के साथ गैंग रेप करने के बाद उसकी हत्या करने का प्रयास किया गया। यह घटना गुरुवार की शाम में तब हुई जब छात्रा घास काटने बधार में गई थी। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया।

जानकारी के अनुसार सूचना पर एसडीपीओ सुनीता कुमारी के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत करने के बाद दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। जब पुलिस गिरफ्तार आरोपितों को अपने साथ ले जाने लगी तब गुस्साए ग्रामीणों ने बदमाशों को पुलिस की गाड़ी से खींचकर उनकी पिटाई कर दी।

ग्रामीणों के मुताबिक, बदमाशों ने छात्रा का पहले हाथ-पैर बांधा। फिर उसे दवा पिलाई। बाद में घटना को अंजाम देने के बाद उसे कीचड़ में ही मुंह के बल मिट्टी में दबा दिया, ताकि घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो जाए। एसपी दिलनवाज अहमद  ने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...