Breaking News

शिवपाल ने फिर से सपा में आने के दिए संकेत, बोले- ‘ मुझे सीएम की कुर्सी नहीं चाहिए ’

समाजवादी पार्टी से अलग होकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का गठन करने वाले शिवपाल यादव ने एक बार फिर से यादव कुनबे में एकता का राग अलापा है। इटावा में मीडिया से बातचीत करते हुए शिवपाल ने कहा है नेताजी के जन्मदिन पर अगर परिवार में एकता हो जाए तो अच्छा है। उन्होंने कहा कि उनकी कोशिश है कि परिवार में एकता हो।

शिवपाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अगर भतीजा (अखिलेश यादव) मान जाए तो सपा और प्रसपा एक जाएगा और हम दोनों मिलकर 2020 तक सरकार बना लेंगे। शिवपाल ने कहा कि मुझे सीएम की कुर्सी नहीं चाहिए मेरी विचारधारा शुरू से ही समाजवादी रही है तो मैं चाहता हूं कि समाजवादी का हिस्सा बन जाऊ क्योंकि मैंने नेता जी के साथ बहुत लंबे समय से काम किया है।

ज्ञात हो कि सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन 22 नोवंबर को है। कुनबे में यह खबर फ़ैल जाने से अब यह कयास लगाए जा रहे है कि समाजवादी फिर से अपने पुराने स्वरुप में लौटेगी और शिवपाल को भी साथ लेकर चलेगी। ये भी कहा जा रहा है मुलायम सिंह के जन्मदिन पर चाचा और भतीजा एक साथ दिखाई दे सकते है।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद बासपा से गठबंधन टूटने के बाद अखिलेश और शिवपाल ने साथ आने के संकेत दिए थे, लेकिन बाद में शिवपाल ने कहा था प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सपा का हिस्सा नहीं बनेगी अगर सपा चाहे तो हमारी पार्टी से जुड़ सकती है। वहीं एक बार से शिवपाल के तरफ से संकेत दिए जाने के बाद से अब देखना दिलचस्प ये होगा कि क्या अखिलेश यादव चाचा का साथ स्वीकार करते है या नहीं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...