Breaking News

कपूर खानदान में जल्द बजने वाली है शहनाई, अब इस सदस्य की होगी विदाई

कपूर खानदान में जल्द ही शहनाई बजने वाली है. करिश्मा कपूर ने तस्वीर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है. चमत्कार के कजिन  एक्टर अरमान जैन ने गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा के साथ सगाई कर ली है. सगाई की रोमांटिक फोटोज़ चमत्कार ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.
सगाई बीते 30 जुलाई को हुई. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि पहले अरमान ने अनीसा को प्रपोज किया. वो घुटनों के बल बैठे हैं  अनीसा का हाथ पकड़े हुए हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए चमत्कार ने लिखा- ‘सिर्फ प्यार.
एक दूसरी तस्वीर में अरमान जैन  अनीसा मिलकर केक काट रहे हैं. सगाई में चमत्कार भी शामिल हुईं हालांकि करीना पहुंची थीं या नहीं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. बता दें कि अरमान  अनीसा मल्होत्रा लंबे समय से साथ में हैं. वर्ष 2014 में दोनों के संबंध पर समाचार आई थी लेकिन उस वक्त अरमान ने इन खबरों को नकार दिया था.
उस वक्त अरमान ने बोला था कि दोनों अच्छे दोस्त हैं  बचपन से एक दूसरे को जानते हैं. अरमान  अनीसा कई मौकों पर स्पॉट होते रहे हैं. अब सगाई के बाद माना जा रहा है कि ये कपल जल्द ही विवाह के बंधन में बंद जाएगा. बता दें कि अरमान जैन, राज कपूर की बेटी रीमा जैन के बेटे हैं. रीमा की विवाह दिल्ली के बिजनेसमैन मनोज जैन से हुई है.
अरमान ने करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में बतौर असिस्टेंट कार्य किया था. वर्ष 2014 में अरमान ने फिल्म लेकर हम दीवाना दिल से बॉलीवुड में डेब्यू किया. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी जिसके बाद अरमान का करियर आगे नहीं बढ़ सका.

About News Room lko

Check Also

थाई स्लिट गाउन में शहनाज गिल ने फैंस के दिलों पर बरपाया कहर, कैट वॉक करते हुए जमकर दिए पोज

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर ...