Breaking News

वरुण धवन ने बचपन की दोस्त नताशा से कर ली गुपचुप सगाई

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन फिल्मों से ज्यादा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में हैं. वरुण अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को लेकर ज्यादा बातें तो नहीं करते, लेकिन कई बार अपने रिलेशनशिप की बात कबूल कर चुके हैं. वहीं, अब खबरें आ रही रही हैं कि वरुण धवन अपने इस रिश्ते में एक कदम आगे बढ़ चुके हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा कर रही हैं कि वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर चुके हैं, वो भी सीक्रेट. हालांकि वरुण धवन पहले ही ये कह चुके हैं कि वो अभी शादी के बारे में नहीं सोच रहे.

एंटरटेमेंट वेबसाइट देसी मार्टिनी की एक रिपोर्ट की मानें तो वरुण धवन ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के संग साल 2018 में ही सगाई कर ली है. इन दोनों का रिश्ता परिवार वालों को भी मंजूर है तो दोनों की ये सगाई परिवार के सामने ही हुई थी. वहीं, सगाई की खबरें मीडिया में ना आएं इसलिए इस सगाई सेरेमनी को बहुत प्राइवेट रखा गया था. इस सेरेमनी में वरुण-नताशा की फैमिली के अलावा 1-2 करीबी दोस्त शामिल हुए थे. हालांकि, इस सीक्रेट सगाई की खबरों में कितनी सच्चाई है इसके बारे में वरुण धवन या उनकी फैमिली से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Loading...

रिपोर्ट्स में यहां तक बताया जा रहा है कि ये दोनों अगले साल तक शादी भी कर सकते हैं. बल्कि परिवार ने तो तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. बता दें कि वरुण धवन अकसर ही अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ स्पॉट किए जाते हैं. हाल ही में वो करण जौहर की पार्टी में गर्लफ्रेंड नताशा के साथ शामिल हुए थे. वरुण धवन और नताशा एक दूसरे को बचपन से जानते हैं. दोनों की फैमिलीज भी एक-दूसरे के काफी करीब हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ की तैयारियों में बिजी हैं. इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी की गई है. ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ में वो श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे. वहीं इस फिल्म के अलावा वरुण ‘कुली नंबर 1’ रीमेक में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में उनकी जोड़ी सारा अली खान के साथ जमेगी.

Loading...

About Jyoti Singh

Check Also

अमिताभ बच्चन: हॉस्पिटल से बहू के लिए किया था ये खास ट्वीट,खूब हो रही चर्चा…

बीते तीन-चार दिनों से अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती थे और उनकी सेहत को लेकर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *