Breaking News

सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट,90 हजार रुपये तक…

अगर आप कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो हमारी यह समाचार आपके कार्य आ सकती है. दरअसल कई कार कंपनियों  डीलरशिप्स की तरफ से इन कारों पर डिस्काउंट ऑफर्स दिए जा रहे हैं. इसके अतिरिक्त इन कारों पर एक्सचेंज बोनस  कॉर्पोरेट बोनस भी मिल रहा है. इन कारों में Maruti Swift, Hyundai Grand i10, Hyundai Elite i20 से लेकर Volkswagen Polo, Maruti Baleno  Honda Jazz शामिल है. तो जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में. Maruti Swift-भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक Swift पर 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट  20 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है. खास बात यहां यह है कि एक्सचेंज बोनस में कोई भी परिवर्तन नहीं होगा चाहे आपकी कार कितनी भी पुरानी क्यों न हो.

Hyundai Grand i10- Hyundai Grand i10 पर 60,000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अतिरिक्त पुरानी गाड़ी को एक्सचेंज करने पर आप 30,000 रुपये तक का अलावा लाभ उठा सकते हैं.

Hyundai Elite i20- B2-सेगमेंट में दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली हैचबैक को भारतीय ग्राहकों का बहुत ज्यादा अच्छा साथ मिला है. हालांकि, इस पर आपको कोई भी कैश डिस्काउंट नहीं मिलेगा, लेकिन अगर आप अपनी पुरानी कार को एक्सचेंज करते हैं, तो आपको 20,000 रुपये तक का लाभ होने कि सम्भावना है.

Volkswagen Polo- Volkswagen Polo पर आपको 40,000 रुपये का कैश डिस्काउंट  10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिलेगा. इसके अतिरिक्त Polo की खरीद पर आपकों 2,000 रुपये का अलावा कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल रहा है.

Maruti Baleno- Maruti Suzuki की Baleno एक प्रीमियम हैचबैक है, जिसकी बिक्री NEXA Dealerships के जरिए होती है. अगर आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं, तो इस पर आपको 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट  15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिलेगा. इसके अतिरिक्त Baleno की खरीद पर आप 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी पा सकते हैं.

Honda Jazz- Honda Jazz पर 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अतिरिक्त पुरानी गाड़ी को एक्सचेंज करने पर आप 25,000 रुपये तक का अलावा लाभ उठा सकते हैं.

About News Room lko

Check Also

Tesla की इलेक्ट्रिक कारों के भारत में लॉन्च होने का लोग कर रहे बेसब्री से इंतज़ार, ये हैं बड़ी वजह

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अमेरिकी कंपनी टेस्ला (Tesla) की कारों का भारत ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *