Breaking News

इस मामले में एडल्ट फिल्मों के स्टार ने भी पाक के बासित का उड़ाया मजाक, कसा ये तंज

भारत में पाकिस्तान के पूर्व उच्चायुक्त रहे अब्दुल बासित ने एक एडल्ट स्टार की तस्वीर ट्विटर पर साझा कर उसे कश्मीरी पीड़ित करार दिया था। अब इस मामले उस एडल्ट फिल्मों के स्टार ने बासित का मजाक उड़ते हुए उन पर तंज भी कसा है। बासित के जले पर नमक छिड़कते हुए सिन्स ने कहा कि उन्हें फेसम बनाने के लिए बासित का शुक्रिया।

बासिस ने ट्वीट में लिखा था कि कश्मीर में पैलेट गन हमला किया जा रहा है, जिसका शिकार यह युवा हुआ है। मगर, बाद में उनके इस दावे की हवा निकल गई, जब पता चला कि यह एडल्ट फिल्मों का स्टार है। आनन-फानन में बासित ने ट्वीट को डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक मामला हाथ से निकल चुका था। यह पहली बार नहीं है जब पाकिस्तान के नेता इस तरह की गलती कर मजाक का कारण बन चुके हों।

अब्दुल बासित के ट्वीट पर जॉनी सिन्स ने रिट्वीट करते हुए लिखा- अब्दुल बासित का बहुत-बहुत शुक्रिया, क्योंकि उनकी वजह से मेरे फॉलोअर्स काफी बढ़ गए हैं। हालांकि, मेरी नजरें पूरी तरह से ठीक हैं। दरअसल, बासित ने ट्वीट में लिखा था- इस व्यक्ति ने अनंतनाग में पैलेट गन से कारण आंखे खो दी हैं। हालांकि, यह बात गलत निकलने पर सोशल मीडिया पर बासित को जमकर ट्रोल किया गया।

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद पाकिस्तान की तरफ से कई फर्जी खबरें प्रकाशित की जा रही हैं। राजनेताओं और पत्रकारों सहित पाकिस्तान के कई सत्यापित ट्विटर यूजर्स गलत और पुराने वीडियो व तस्वीरें शेयर कर उन्हें कश्मीर से होने का दावा कर रहे हैं। इससे पहले साल 2017 में भी पाकिस्तान को भारी फजीहत का सामना करना पड़ा था, जब संयुक्त राष्ट्र में देश की स्थायी प्रतिनिधि मालेहा लोधी ने एक फिलिस्तीनी लड़की की फोटो दिखाकर कहा था कि यह कश्मीर में भारतीय क्रूरता का प्रमाण है।

About News Room lko

Check Also

पूर्व पीएम इमरान खान को दोहरा झटका, भड़काऊ बयान पर कोर्ट ने फटकारा; रक्षा मंत्री ने भी साधा निशाना

पाकिस्तान की जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें खत्म होने का नाम ...