Breaking News

इस वजह ट्रैफिक पुलिसकर्मी को विधायक की पत्नी और बेटे ने दी धमकी, बेटे के खिलाफ हुआ मामला दर्ज

राजनेता और उनके परिवार के सदस्य किस प्रकार अपने पॉवर का दुरुपयोग करते हैं, इसका एक और उदाहरण हैदराबाद में देखने को मिला, जब वाईएसआरसीपी के विधायक समिनेनी उदयभानु की पत्नी के गुस्से का ट्रैफिक पुलिसकर्मी को सामना करना पड़ा। कैमरे के सामने विधायक की पत्नी और बेटे के ट्रैफिक पुलिसकर्मी को धमकाते पाए गए।

सामने आए वीडियो में विधायक समिनेनी उदयभानु की पत्नी अपने बेटे समिनेनी प्रसाद और बहू के साथ पुलिसकर्मी को धमका रही हैं। वे पुलिसकर्मी को धमकाते हुए कहती हैं कि तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव से बात करेंगी और तुमको( पुलिसकर्मी) को सस्पेंड कराएंगी। विधायक समिनेनी उदयभानु की पत्नी और बेटे का ये धमकी देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस मामले में सोमवार को विधायक के 28 साल के बेटे समिनेनी प्रसाद के खिलाफ ट्रैफिक कॉन्स्टेबल और इंस्पेक्टर के साथ बदसलूकी करने का मामला दर्ज किया गया। ये मामला हैदराबाद के साइबराबाद थाने में दर्ज किया गया है। इसके बाद विधायक के बेटे को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। विधायक के बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 332, 353 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वाईएसआरसीपी के विधायक हैं समिनेनी उदयभानु

समिनेनी उदयभानु आंध्र प्रदेश के जग्गायपेटा विधानसभा क्षेत्र से वाईएसआरसीपी के विधायक हैं। बता दें कि हैदराबाद पुलिस ने ट्रैफिक नियम का पालन ना करने वाले स्कूल बसों और वैन के खिलाफ कार्रवाई शूरू की है। 12 जून से इस अभियान में अभी तक 2944 स्कूल बसों और वैन पर कार्रवाई की जा चुकी है।

About News Room lko

Check Also

उद्धव ठाकरे का कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गुट से हाथ मिलाना है उनका आत्मघाती कदम- डॉ दिनेश शर्मा

• पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के कारण भाजपा कार्यकर्ता कहा जाता है सुपर वारियर ...