Breaking News

उत्तराखंड के पूर्व गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बताया राजनीतिक साजिश

पूर्व गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद ने अपने ऊपर हालिया लगे आरोपों को राजनीतिक साजिश और बेबुनियाद करार दिया। कहा कि, सच जल्द सबके सामने आ जाएगा। इस मामले में वह जांच एजेंसियों को अपनी बात बता चुके हैं। साथ ही जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं। इस मामले में इससे ज्यादा कुछ नहीं कहेंगे, जांच एजेसियों ने भी उनके यही आग्रह किया है।

स्वामी चिन्मयानंद ने कहा कि वह इस वक्त निजी धार्मिक यात्रा पर हैं। अपनी संस्था से जुड़े आश्रमों का दौरा कर रहे है, इसके पूरा होते ही वे शाहजहांपुर पहुंच जाएंगे। हालिया आरोपों के बारे में पूछे गए अन्य सवालों के जवाब में उन्होंने अपने अधिवक्ता ओम सिंह से संपर्क करने की सलाह दी।

अधिवक्ता ने संपर्क करने पर सोशल मीडिया पर वीडियो के माध्यम से किसी ने स्वामी चिन्मयानंद का चरित्रहनन की धमकी देकर पांच करोड़ की रंगदारी मांगी थी, शाहजहांपुर के एसपी से उन्होंने इसकी शिकायत की थी। इसी के बाद लॉ की एक छात्रा को आगे कर उनका चरित्रहनन करने की कोशिश की जा रही है। ऐसा करके मामले को दूसरा मोड़ देने की कोशिश की जा रही है। कहा, जल्द असलियत सामने आ जाएगी।

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...