Breaking News

आलिया भट्ट के ‘पराडा’ सॉन्ग पर विवाद, PAK के बैंड ने लगाया चोरी का आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों सुर्खियों में हैं। इसबार आलिया भट्ट अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि अपने एक म्यूजिक वीडियों को लेकर चर्चा में हैं। आलिया भट्ट का पहला म्यूजिक वीडियो ‘प्राडा’ उनके फैंस की जुबान पर जमकर छाया हुआ है। इन सबके बीच इस गाने को लेकर विवाद भी शुरू हो गया है। गाने के निर्माता दूरबीन बैंड को पाकिस्तानी मीडिया की ओर से लगाए गए चोरी के आरोपों का सामना करना पड़ रहा है।

ट्रिब्यून डॉट कॉम डॉट पीके के मुताबिक, ‘प्राडा’ की धुन नब्बे के दशक में पाकिस्तानी बैंड वाइटल साइन्स द्वारा गाए गीत ‘गोरे रंग का जमाना’ से मिलती है। इस गीत को शोएब मंसूर ने लिखा था और यह एल्बम ‘वाइटल साइन्स वॉल्यूम 1’ का एक हिस्सा था। ‘प्राडा’ 12 अगस्त को रिलीज हुई और देखते ही देखते यह ब्लॉकबस्टर बन गई। यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 2.1 करोड़ बार देखा गया है इस गाने को दो सदस्यीय बैंड ‘द दूरबीन’ ने संगीत से सजाया है जिनका गाना ‘लेम्बोर्गिनी’ बड़ी हिट साबित हुई थी।

‘प्राडा’ की तुलना ‘गोरे रंग का जमाना’ से करते हुए म्यूजिक वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है। “ऑरिजिनल से काफी मिलता-जुलता है और वह भी श्रेय दिए बिना, बिल्कुल भी शर्म नहीं है। एक अन्य ने लिखा, “वाइटल साइन्स के ‘गोरे रंग का जमाना’ की कॉपी।” किसी और ने लिखा, “वाइटल साइन्स को कॉपी करने के लिए धन्यवाद, लेकिन कम से कम क्रेडिट तो दे सकते थे।”

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...