Breaking News

उत्तराखंड में देर रात से हो रही मूसलाधार बारिश से लोगों का बुरा हाल, तालाब बनी सड़के देखे डरावनी तस्वीरे

हरिद्वार के लालढांग में गंगा नदी (पीली नदी) में फंसे चार युवकों को श्यामपुर पुलिस ने सुरक्षित बाहर निकाला। रविवार की सुबह लगभग 6:00 बजे सूचना मिली की पीली नदी पुल थाना श्यामपुर में भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण का पुल निर्माण का कार्य चल रहा है।

मौसम विभाग ने उत्तराखंड में 18 जुलाई से अगले दो दिन भारी से बहुत भारी बारिश का अलर्ट जारी करते हुए संवेदनशील इलाकों में मध्यम भूस्खलन और चट्टान गिरने की आशंका जाहिर की है.

मौसम विभाग ने मध्यम और भारी बारिश का पूर्वानुमान जारी किया है. प्रदेश के ऊंचाई वाले इलाकों के साथ मैदानी क्षेत्रों में भी भारतीय मौसम विज्ञान विभाग बारिश का पूर्वानुमान जारी किया है.

परंतु रात में अचानक बारिश होने के कारण नदी का जल स्तर बढ़ गया। जिससे मजदूर वही फंस गए।जिसमें चार मजदूर रात को नदी के बीच में टापू पर सोए हुए थे। सूचना पर तुरंत श्यामपुर थानाध्यक्ष अनिल चौहान मय फोर्स के मौके पर पहुंचे तथा एसडीआरएफ एवं कंट्रोल रूम को भी स्थिति से अवगत कराया गया।

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...