Breaking News

इंदिरा नगर प्रदर्शनी वार्ड में चलाया गया विशेष सफाई अभियान

लखनऊ। रविवार को इंदिरा नगर आवासीय महासमिति की आवाज पर आज इंदिरा नगर प्रदर्शनी वार्ड के शिवाजीपुरम में विशेष सफाई अभियान चलाया गया। इंदिरा नगर आवासीय महासमिति के महासचिव सुशील कुमार बच्चा ने बताया कि इंदिरा नगर के सभी वार्डो के पार्षदगणों तथा मोहल्ला सुधार समितियां से अनुरोध किया गया था कि इस पुण्य कार्य में अपना विशेष योगदान दे और इसी क्रम में निरंतर आज इंदिरा प्रदर्शनी वार्ड के पार्षद रामकुमार वर्मा ने आज शिवाजीपुरम में सुबह 7:30 से 12:00 बजे तक विशेष सफाई अभियान चलाया और कॉलोनी में जनसंपर्क किया।

कॉलोनी में जो प्रॉपर्टी डीलर फ्लैट बनवा रहे है उनके द्वारा भारी वाहन से रोड, नाली व चौराहे तोड़ दिए गए है। उनको सचेत करते हुए कहा कि जो भी सड़क और नाली टूटी है उसे एक सप्ताह के अंदर सही करवाएं। अन्यथा उनकी शिकायत एलडीए के वीसी से की जाएगी, उस पर मोहल्ला वासियों ने खुशी जाहिर की। पार्षद ने महासमिति को आश्वासन दिया कि यह सफाई अभियान वार्ड में लगातार चलता रहेगा।

सफाई अभियान में महासमिति के नितिन सिंह पटेल, सफाई मुख्य निरीक्षक आशीष बाजपेई, सेक्टर वार्डेन विजय शंकर कनौजिया, सरिता वर्मा, कुसुम सिंह , अर्चना श्रीवास्तव, बालक उपाध्याय, विनोद पांडे, डीके शुक्ला, राज दहिया समेत वार्ड के सभी सफाई कर्मी व दर्जनों शिवाजीपुरम निवासी शामिल हुए।

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...