Breaking News

‘कबीर सिंह’ के कायल हुए आयुष्मान खुराना, किया ये काम

अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। न केवल फिल्म की कहानी चर्चा में रही, बल्कि इसके गाने भी काफी मशहूर हुए हैं। सचेत टंडन का गाया गाना ‘बेखयाली’ लॉन्च होने के कुछ समय बाद ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। फिल्म के इस गाने को कई लोगों ने पसंद किया और अब ऐसा लगता है कि अभिनेता-गायक आयुष्मान खुराना भी इस गाने के फैन बन गए हैं।

आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह वर्कआउट करते हुए फिल्म के इस पॉपुलर गाने को गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं। शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में आयुष्मान ने लिखा है कि जब अपने पसंदीदा गाने को गाना सेट से ज्यादा महत्वपूर्ण बन जाता है।

फिल्म ‘कबीर सिंह’ की बात करें तो इस फिल्म में शाहिद कपूर ने एक बिगडैल लड़के का किरदार निभाया था. जो होनहार स्टूडेंट और अच्छा डॉक्टर है लेकिन गर्लफ्रेंड के छोड़ जाने पर ड्रग्स और शराब का लती बन जाता है। इस किरदार के लिए शाहिद कपूर को जबरदस्त तारीफें मिली थीं। फिल्म को रिव्यूज तो काफी खराब मिले थे लेकिन ये शाहिद की फैन फॉलोइंग ही है जिसके चलते ‘कबीर सिंह’ 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...