Breaking News

कश्मीर मसले पर बौखलाए पाक के रेल मंत्री, करी युद्ध की भविष्यवाणी व बताई तारीख

जम्मू और कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने के बाद से पाक के मंत्रियों के बीच हड़कंप मची हुई है. सब बौखलाए हुए हैं व लगातार उसके नेता बड़बोले बयान दे रहे हैं.

कभी पाकिस्तानी पीएम इमरान खान परमाणु युद्ध की धमकी देते हैं, तो कभी उनके मंत्री युद्ध की घोषणा करते हैं. ऐसे ही पाकिस्तान सरकार में मंत्री शेख रशीद ने युद्ध की भविष्यवाणी की है. यहां तक की पाकिस्तानी मंत्री ने युद्ध की तारीख तक बता दी है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार को एक सेमिनार में मीडिया के सामने पाकिस्तानी मंत्री शेख रशीद ने बोला कि वह अक्टूबर-नवंबर में भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध होता देख रहे हैं.उन्होंने बोला कि आज यहां पर कौम को तैयार करने के लिए आया हूं. शेख रशीद ने बोला कि पाकिस्तानी सेना के पास जो हथियार हैं, वो दिखाने के लिए नहीं बल्कि प्रयोग करने के लिए हैं.

अपने संबोधन में पाकिस्तानी मंत्री ने बोला कि वह संयुक्त देश के सामने बार-बार इस मसले को उठाएंगे, वह एक बार फिर पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) का दौरा करेंगे. शेख रशीद ने बोला कि पाक आखिरी सांस तक कश्मीर के लिए लड़ता रहेगा. पाक के एक पत्रकार ने शेख रशीद के इस बयान का वीडियो भी ट्विटर पर पोस्ट किया है.

बता दें कि शेख रशीद वही मंत्री हैं, जिनपर बीते दिनों लंदन में हमला हुआ था व अंडे फेंके गए थे। दरअसल, रशीद शेख ने भारत-पाकिस्तान के बीच परमाणु युद्ध की बात की थी, उसके बाद जब वह लंदन पहुंचे तो लोगों ने उन्हें जमकर पीटा व उनपर अंडे फेंके।

शेख रशीद लगातार इस तरह की बयानबाजी करते आए हैं. अभी दो दिन पहले ही उन्होंने बोला था कि अगर हिंदुस्तान की ओर से पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) पर हमला किया जाता है, तो ये भारतीय उपमहाद्वीप का बड़ा युद्ध होगा व इससे पूरा नक्शा बदल जाएगा.

About News Room lko

Check Also

यूनिसेफ की रिपोर्ट- रिहायशी इलाकों में विस्फोटक हथियारों का हो रहा इस्तेमाल, हजारों बच्चे हताहत

यूनीसेफ ने आगाह किया है कि जैसे-जैसे शहरी इलाकों में लड़ाई के मामले बढ़ रहे ...