Breaking News

बिधूना: लेखपाल संघ के चुनाव में योगेश तीसरी बार अध्यक्ष तो रविकान्त मंत्री चुने गये, जिलाध्यक्ष ने सभी को शपथ दिलाई

औरैया/बिधूना। तहसील सभागार में मंगलवार को उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ की तहसील इकाई का चुनाव सम्पन्न हुआ। जिसमें योगश शाक्य को लगातार तीसरी बार अध्यक्ष चुने जाने के साथ रवि कान्त दीक्षित को मंत्री के अलावा पाचं अन्य पदाधिकारियों का निर्वाचन सम्पन्न हुआ। जिसके बाद संघ के जिलाध्यक्ष द्वारा नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलाई गयी।

उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ

जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम तहसील सभागार में जिला लेखपाल संघ द्वारा नियुक्त निर्वाचन अधिकारी दिनेश सेंगर व पर्यवेक्षक सौरभ गौतम की मौजूदगी में तहसील लेखपाल संघ का चुनाव सम्पन्न कराया गया। निर्वाचन प्रक्रिया के बाद निर्वाचन अधिकारी दिनेश सेंगर ने अध्यक्ष पद पर योगेश शाक्य को लगातार तीसरी बार निर्वाचित घोषित किया। इसके अलावा प्रमोद पाल को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, योगेन्द्र सिंह को कनिष्ठ उपाध्यक्ष, रवि कान्त दीक्षित को मंत्री, चन्द्र प्रकाश कुशवाह को कोषाध्यक्ष, प्रियंका राठौर को उपमंत्री एवं अभिषेक यादव को ऑडीटर निर्वाचित घोषित किया।

चिकेन पाक्स:  बचाव ही है बेहतर इलाज, प्रशिक्षित चिकित्सक से ही लें सलाह

निर्वाचन प्रक्रिया के बाद संघ के जिलाध्यक्ष ने धर्मन्द्र यादव ने सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को उनके पद की शपथ दिलाई एवं संगठन को मजबूती पर बल दिया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज तहसील लेखपाल संघ की कार्यकारिणी का चुनाव सम्पन्न कराया गया है। जिसमें योगेश शाक्य को लगातार तीसरी बार अध्यक्ष चुना गया है। मुझे उम्मीद है कि योगेश शाक्य लेखपालों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे और उनकी हर संभव मदद का प्रयास करेंगे।

उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ

इस मौके पर तीसरी बार अध्यक्ष निर्वाचित योगेश शाक्य ने कहा कि आज लेखपाल संघ का चुनाव हुआ जिसमें मैं तीसरी बार अध्यक्ष निर्वाचित हुआ हूं। कहा कि मेरे द्वारा संघ व उसके सदस्यों के लिए किये गये कार्यो को देखते हुए आज पुनः तीसरी बार जो जिम्मेदारी दी है। उसका मैं बखूबी पालन करूंगा। किसी साथी का शोषण नहीं होने दिया जायेगा साथ ही संवर्ग के हित में कार्य करूंगा। इस मौके पर तहसील के सभी लेखपाल मौजूद रहे।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...