Breaking News

कैब और एनआरसी के खिलाफ कांग्रेस पार्टी की बैठक में शामिल होने से माया ने किया इंकार व कहा :’विश्वासघाती’

नागरिकता संसोधन कानून ( CAA ) और एनआरसी के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने सोमवार को विपक्ष की बड़ी बैठक बुलाई है, लेकिन बसपा सुप्रीमों मायावती ने इस बैठक में शामिल होने से इंकार कर दिया है और कांग्रेस को विश्वासघाती को बताया है।

मायावती ने ट्वीट कर कहा की, जैसाकि विदित है कि राजस्थान कांग्रेसी सरकार को बीएसपी का बाहर से समर्थन दिये जाने पर भी, इन्होंने दूसरी बार वहाँ बीएसपी के विधायकों को तोड़कर उन्हें अपनी पार्टी में शामिल करा लिया है जो यह पूर्णतयाः विश्वासघाती है। मायावती ने एक अन्य ट्वीट में लिखा – ऐसे में कांग्रेस के नेतृत्व में आज विपक्ष की बुलाई गई बैठक में बीएसपी का शामिल होना, यह राजस्थान में पार्टी के लोगों का मनोबल गिराने वाला होगा। इसलिए बीएसपी इनकी इस बैठक में शामिल नहीं होगी।

बता दें की – मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, नागरिकता संशोधन कानून (सीएए), राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) और यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा पर विपक्ष की आज बड़ी बैठक है। कांग्रेस के नेतृत्व में होने वाली इस बैठक में सभी मुद्दों पर चर्चा की जाएगी और रणनीति बनाई जाएगी. हालांकि, इस बैठक में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) शामिल नहीं होगी।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...