Breaking News

लॉक डाउन का पालन करवा रही पुलिस से मारपीट, वीडियो वायरल

सुल्तानपुर। इस समय पूरे विश्व मे ब्याप्त कोरोना महामारी में जहां त्राहि-त्राहि मची हुई है। सरकार ने लॉक डाउन लगाकर शोसल डिस्टेंसिंग पालन कराने के लिए पूरा तंत्र लगा दिया है। बीते सप्ताह जनपद के थाना चांदा क्षेत्रान्तर्गत रामपुर बाजार की एक किराने की दुकान पर लगी भीड़ को तितर-बितर करने के लिए थाने पर पदस्थ उपनिरीक्षक सुरेश कुमार ने हल्का बल प्रयोग किया तो वहां पर पहले से मौजूद थाना चांदा का हिस्ट्रीशीटर दरोगा से भिड़ गया।

विरोध करने पर उक्त हिस्ट्रीशीटर अरुण उर्फ लोहा सिंह ने अपने परिजनों के साथ उपनिरीक्षक सुरेश कुमार पर जानलेवा हमला कर दिया।हमले में लोहा सिंह की पत्नी व दो बेटे भी शामिल हो गए।थाने की जीप का वाहन चालक व आवक अन्य हमराही ने दरोगा जी की जान बचाने का प्रयास किया तो लोहा सिंह व उसके परिजनों ने उनको भी लाठी-डंडे से जमकर पीटा।

https://youtu.be/0PwqvD9QuNU

जान बचाने के लिए दरोगा सुरेश कुमार,हमराही सिपाही व वाहन चालक के साथ जीप से भागकर थाने पहुंचे।थाना चांदा में उक्त मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।उक्त सम्बन्ध में थानाध्यक्ष चांदा प्रवीण यादव ने दरोगा पर हमले से तो इनकार किया,और कहा कि मामले की वीडियो हो तो बताएं, हालांकि थाने पर उक्त मामले का अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है,शीघ्र ही उचित व प्रभावी कार्यवाही की जाएगी। लेकिन एक सप्ताह बीतने के बाद जब मारपीट का वीडियो वायरल हुआ तो जिला प्रसासन मे हडकंप मच गया।

रिपोर्ट-संतोष पांडेय

About Samar Saleel

Check Also

जिले के कटघर थाने में नए कानून के तहत पहला केस, पति के खिलाफ मारपीट का मामला हुआ दर्ज

नए कानून के तहत मुरादाबाद के कटघर थाने में सोमवार को पहला केस दर्ज किया ...