Breaking News

जम्मू कश्मीर से 370 व अनुच्छेद 35ए ख़त्म करने के बाद पीएम मोदी ने उठाया ये कदम

जम्मू और कश्मीर से संविधान की धारा 370 व अनुच्छेद 35ए ख़त्म किए जाने के बाद पाक के पीएम इमरान खान छाती पीट रहे हैं. इमरान खान के सारे नेता दुनियाभर में चीख-चीखकर ‘कश्मीर-कश्मीर’ का राग अलाप रहे हैं, लेकिन कोई भी उन्हें भाव नहीं दे रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी ने ऐसी अभेद सुरक्षा व्यवस्था कायम कर दी है, जिससे आतंकवादी भी जम्मू और कश्मीर के भीतर अपने मंसूबे को पूरा नहीं कर पा रहे हैं.

ऐसे में लगता है कि क्रिकेटर से पीएम बने इमरान खान ने जम्मू और कश्मीर में जहर फैलाने का ठेका क्रिकेटरों को ही दे दिया है. जम्मू और कश्मीर पर पाक के क्रिकेटर जिस तरह से बयान दे रहे हैं, उससे यही लगता है कि वे अपने कैप्टन इमरान खान के इशारे पर ही ये सबकुछ कर रहे हैं. पाक के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) के लोग देख रहे हैं कि जिन इलाकों में हिंदुस्तान सरकार कार्य कर रही है वहां विकास की गति क्या है, अब धारा 370 निष्क्रिय होने के बाद कश्मीर विकास की एक नयी इबारत लिखने की तरफ बढ़ रहा है.

ऐसे में पाकिस्तान पीएम इमरान खान किसी भी सूरत में कश्मीर मामले को सुलगाए रखना चाहते हैं. इसलिए शायद उन्होंने आम जनता के भूमिका मॉडल क्रिकेटरों को जम्मू औरकश्मीर में जहर फैलाने की जिम्मेदारी दी है. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शहीद अफरीदी ने भी कश्मीर मामले को लेकर प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं, वहीं पूर्व कैप्टन जावेद मियांदाद LoC जाने वाले हैं, वे वहां पहुंचकर लोकल लोगों को हिंदुस्तान के विरूद्ध भड़काने की प्रयास करेंगे. मियांदाद ने बोला है कि जिस तरह पाक बनने से कोई रोक नहीं पाया था, उसी तरह कश्मीर को आज़ाद होने से कोई नहीं रोक पाएगा.

About News Room lko

Check Also

बिल गेट्स ने की भारत की ‘डिजिटल सरकार’ की तारीफ, पीएम मोदी ने एआई पर रखा अपना नजरिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स से अपने आवास पर मुलाकात की। ...