गणेश आचार्य पर सरोज खान ने लगाया ये गंभीर आरोप, कहा :’वे अपने डांसर्स को ठग रहा…’

इन दिनों बॉलीवुड में डांसरों एक एसोसिएशन को लेकर विवाद शुरू हो गया हैं. आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड कोरियोग्राफर गणेश आचार्य से चर्चा में हैं. आपको बता दें कि खबरें थी कि उन्होंने आल इंडिया फिल्म टेलिविजन एंड इवेंट्स डांसर्स एसोसिएशन ( AIFTEDA) नाम से एक एसोसिएशन बनाई है. इसे लेकर सीडीए चिंतित है.

मिरर से बात करते हुए सरोज खान ने कहा- सीडीए की 1955 में स्थापना हुई. सीडीए ने रेमो डिसूजा और अहमद खान जैसे डांसर्स इंडस्ट्री को दिए हैं. यहां तक कि गणेश और उनके पापा भी इसका हिस्सा रहे हैं. अपनी जड़ों को बायकोट करते हुए एक नई ऑग्रेनाइजेशन शुरू करना धोखा देना है. गणेश पूरी इंडस्ट्री में सीडीए को बदनाम कर रहा है और ज्यादा पैसों का वादा करके अपने डांसर्स को ठग रहा है. वो डांस कम्यूनिटी को तोड़ कर रहा है. नए एसोसिएशन में गणेश के अपने लोग हैं.

हालांकि इसी मामले में अपनी बात रखते हुए आचार्य ने पोर्टल से कहा, “मैं AIFTEDA उद्घाटन के समय उपस्थित था क्योंकि डांसर्स ने मुझे इंवाइट किया था. यहां तक कि वो सीडीए में वापसी करना चाहते हैं लेकिन निष्पक्ष चुनाव और अगर उचित वेतन मिलेगा तब. ”

वहीं गणेश ने आगे कहा- “सीडीए को छह महीने पहले बंद कर दिया गया था, लेकिन तीन महीने पहले, जाहिद शेख, डेरीक बिस्वास, अल फहीम सुरानी और रवि कंवर ने कोर्ट के आदेश दिखाए बिना इसे फिर से खोल दिया और बिना चुनाव के सभी पोस्ट को फिल कर दिया. और अब वो डांसर्स पर फिर से एसोसिएशन में शामिल होने के लिए दबाव डाल रहे हैं. “

About News Room lko

Check Also

“मैम आप लंदन जा रही हैं बहू से मिलने”, जब पैपराजी ने एयरपोर्ट पर पूछा नीतू कपूर से ये सवाल मिला ऐसा जवाब

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्ट्रेस और कपूर खानदान की बहू आलिया ...