Breaking News

टाटा मोटर्स अपनी पाप्युलर कारों की सेल बढ़ने के लिये ग्राहकों को दे रही है यह शानदार ऑफर

ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री अपने बेकार दौर से गुजर रही है । लगातार नयी लॉन्च होती कारों के बावजूद कारों की बिक्री बढ़ने का नाम नहीं ले रही, बल्कि अगर बोला जाए कि ये दिन ब दिन घटती जा रही है तो गलत नहीं होगा. बिक्री बढ़ाने के लिए सभी वाहन निर्माता कंपनियां कारों पर तरह तरह के ऑफर्स दे रही है. मारुति के बाद अब टाटा मोटर्स ने अपनी पाप्युलर कारों पर डिस्काउंट दे रही है.

तो अगर आप भी टाटा की कार खरीदने का मन बना रहे हैं, तो यह बेस्ट टाइम है कार शॉपिंग का चलिए आपको बताते हैं कि किस कार पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है.

हेक्सा से लेकर जेस्ट तक पर मिल रहा है डिस्काउंट-

टाटा मोटर्स हेक्सा एसयूवी पर आपको 30 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस मिलेगा.वहीं टाटा सफारी पर आपको 55 हजार का लाभ मिल सकता है । दरअसल इस कार पर 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट  30 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस मिल रहा है. वहीं, कंपनी की दो अन्य कारों बोल्ट  जेस्ट पर 65 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है.

इन कारों पर एक्सचेंज बोनस के साथ 3 वर्ष की गारंटी-

टाटा नेक्सॉन, टियागो  टिगोर पर भी शानदार ऑफर्स हैं । इन कारों पर 3-3-3 स्कीम चल रही है. इसके तहत आपको 3 साल/75,000 किलोमीटर वॉरंटी, 3 वर्ष रोड साइड असिस्टेंस  3/40,000 किलोमीटर ऐनुअल शेड्यूल मेनटेनेंस कॉन्ट्रैक्ट मिलेगा. इसके अतिरिक्त इन कारों पर कंपनी 10-20 हजार तक का ऐंक्सचेंज बोनस भी दे रही है,  3 ग्राम के सोने के सिक्के भी दे रही है.

रेफर करने पर मिलेगा फायदा- अगर आपके पास टाटा की कार  कोई आपकी सलाह पर टाटा की कार खरीदेगा तो भी कंपनी आपको 2000 का वाउचर देगी. इसके अतिरिक्त कंपनी कॉरपोरेट डिस्काउंट भी दे रही है, जिसके तहत 2 हजार से 4,500 रुपये तक की छूट मिलेगी.

About News Room lko

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...