Breaking News

टीम इंडिया के लिए 27 टेस्ट मैच खेलने वाले इस दिग्गज खिलाडी ने लिया क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स से संन्यास

श्रीसंत ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. उश्रीसंत ने बताया कि वे फर्स्ट क्लास क्रिकेट के साथ-साथ सभी फॉर्मेट्स से संन्यास ले रहे हैं. श्रीसंत पर आईपीएल 2013 के दौरान मैच फिक्सिंग का आरोप लगा था. इसके बाद उन पर बैन लगा दिया गया था.

उन्होंने बैन के बाद वापसी की थी. लेकिन आईपीएल ऑक्शन में उन्हें किसी ने नहीं खरीदा. श्रीसंत ने आखिरी मैच मेघालय के खिलाफ केला था. फरवरी 2022 में खेले गए इस मुकाबले में उन्होंने 2 विकेट लिए थे.

श्रीसंत ने ट्विटर पर लिखा, ”आज मेरे लिए एक कठिन दिन है, साथ ही यह रिफ्लेक्शन और कृतज्ञता का भी दिन है. Ecc, एर्नाकुलम जिले के लिए खेलने का अलग अनुभव रहा है. एक क्रिकेट खिलाड़ी के रूप में अपने 25 साल के करियर के दौरान, मैंने हमेशा प्रतिस्पर्धा, जुनून और दृढ़ता के उच्चतम मानकों के साथ तैयारी और प्रशिक्षण के दौरान सफलता और क्रिकेट खेल जीतने का प्रयास किया है. मेरे परिवार, मेरे साथियों और भारत के लोगों का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सम्मान की बात है.”

श्रीसंत के करियर पर नजर डालें तो वह अच्छा रहा है. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 27 टेस्ट मैच खेले हैं. इस दौरान श्रीसंत ने 87 विकेट झटके हैं. उन्होंने 53 वनडे मैचों में 75 विकेट लिए हैं. जबकि 10 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 7 विकेट ले चुके हैं.

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...