Breaking News

IND vs AUS : स्टीव स्मिथ के आउट होते ही आर अश्विन के नाम दर्ज हुआ ये खास रिकॉर्ड

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भले ही भारतीय टीम को पहले टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन टीम इंडिया के कंगारू टीम के सबसे मेन बल्लेबाज़ स्टीव स्मिथ को अब तक खामोश रखा है. पहले टेस्ट में सस्ते में आउट होने वाले स्मिथ दूसरे टेस्ट की पहली पारी में भी कुछ खास नहीं कर सके. बॉक्सिंग डे टेस्ट में स्मिथ खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गए. इसके साथ ही उनके नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया. वहीं आर अश्विन ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज बन गए.

दरअसल, मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला लिया. इस मैच में चार नंबर पर बल्लेबाजी करने आए स्टीव स्मिथ शून्य पर आउट हुए. स्मिथ को अश्विन ने शॉर्ट फाइन लेग पर पुजारा के हाथों कैच कराया. इस तरह स्टीव स्मिथ अपने टेस्ट करियर में बॉक्सिंग डे टेस्ट में पहली बार शून्य पर आउट हुए.

वहीं आर अश्विन की बात करें तो वह स्मिथ को टेस्ट क्रिकेट की पहली पारी में शून्य पर आउट करने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं. इससे पहले स्मिथ अपने टेस्ट करियर में कभी भी पहली पारी में जीरो पर आउट नहीं हुए थे.

About Ankit Singh

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...