Breaking News

शिवपाल यादव ने केशव प्रसाद मौर्य पर बोला हमला, कहा नहीं संभल रहा विभाग…

पा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा सिर्फ जनता को धोखा देती है। उन्होंने डिप्टी सीएम केशव मौर्य को बड़बोला करार देते हुए कहा कि पीडब्ल्यूडी विभाग तो चला नहीं सके।

उसमें घोर भ्रष्टाचार हुआ। अब उन्हें छोटा सा विभाग दे दिया गया है वह भी नहीं संभल रहा है। चुनाव भी हार चुके हैं। वहीं दूसरे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक छापा खूब मारते हैं, लेकिन पूरा स्वास्थ्य विभाग वेंटीलेटर पर है और बात कोआपरेटिव के बारे में करते हैं। इनसे भी विभाग नहीं संभल पा रहा।

शिवपाल यादव ने दौरे के दौरान सपा के निवर्तमान प्रदेश उपाध्यक्ष जयशंकर पाण्डेय की पत्नी चंद्रावती के निधन पर अंगूरीबाग स्थित आवास पहुंचकर श्रद्वांजलि दी और परिजनों को ढांढस बंधाया। इसके अलावा सपा प्रवक्ता बलराम यादव की मां के निधन पर आवास पहुंचकर श्रद्वांजलि दी।

हाईवे स्थित बलुवाघाट पर एक रेस्टोरेंट में कार्यकर्ताओं से मिले और लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी परिदृश्य पर चर्चा की। लखनऊ वापसी पर शिवपाल अपने करीबी पूरे काशीनाथ निवासी नान्हू यादव के घर पहुंचे और नवविवाहित वर-वधू को आशीर्वाद दिया और भोजन का लुत्फ उठाया। अयोध्या में महंत परशुराम दास के आश्रम पर सपाइयों से मिले।

शिवपाल ने पत्रकारों से यह बातें कही। उनहोंने कहा कि सपा की सरकार में कभी खाद, पानी की कमी नहीं पड़ी। बिजली के छापे किसानों पर नहीं पड़े। सपा ने सिंचाई के लिए किसानों फ्री में पानी दिया। उन्होंने कहा कि सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक निधि में 18 फीसदी जीएसटी के नाम पर और जिला प्रशासन 10 फीसदी खुलेआम कमीशन ले रहा है।

यादव ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त है। अपराधियों को पकड़ नहीं पा रहे हैं। सिर्फ विपक्ष के लोगों पर झूठे मुकदमे लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता को क्योटो का सपना दिखाने वालों ने अयोध्या में विकास के नाम पर दुर्दशा कर रखी है। सपा ने भी विकास किया था, लेकिन जनता को कोई परेशानी नहीं हुई थी।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...