Breaking News

फेस्टिव सीजन में अपने ग्राहकों को इन कारो की खरीद पर मारुति सुजुकी दे रही है दमदार डिस्काउंट

देश की सबसे जानी-मानी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी अपने प्रीमियम स्टोर नेक्सा के तहत बिकने वाली शानदार कारों पर दमदार डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। मारुति सुजुकी Maruti Suzuki की नई कार खरीदने के लिए यह समय इस साल में अब तक सबसे किफायती साबित हो सकता है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि मारुति सुजुकी की किन कारों पर कितनी-कितनी छूट दी जा रही है। अगर आप इस ऑफर के तहत कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आप सिर्फ 30 सितंबर तक ही इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

मारुति सुजुकी बलेनो पेट्रोल (Maruti Suzuki Baleno Petrol)

मारुति सुजुकी बलेनो के पेट्रोल वेरिएंट पर कुल मिलाकर 35 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है। इस कार पर 15 हजार रुपये तक का कंज्यूमर ऑफर, 15 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर दिया जा रहा है।

मारुति सुजुकी बलेनो डीजल (Maruti Suzuki Baleno Diesel)

मारुति सुजुकी बलेनो के डीजल वेरिएंट पर कुल मिलाकर 62,400 रुपये तक की बचत की जा सकती है। इस कार पर 20 हजार रुपये + 5 साल की वारंटी तक का कंज्यूमर ऑफर, 15 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 10 हजार रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर दिया जा रहा है।

मारुति सुजुकी इग्निस (Maruti Suzuki Ignis)

मारुति सुजुकी इग्निस पर कुल मिलाकर 57 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है। इस कार पर 30 हजार रुपये तक का कंज्यूमर ऑफर, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 7 हजार रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर दिया जा रहा है।

मारुति सुजुकी एस-क्रॉस (Maruti Suzuki S-Cross)

मारुति सुजुकी इग्निस पर कुल मिलाकर 1,12,900 रुपये तक की बचत की जा सकती है। इस कार पर 50 हजार रुपये + 5 साल की वारंटी तक का कंज्यूमर ऑफर, 30 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 10 हजार रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर दिया जा रहा है।

मारुति सुजुकी सियाज पेट्रोल (Maruti Suzuki Ciaz Petrol)

मारुति सुजुकी सियाज के पेट्रोल वेरिएंट पर कुल मिलाकर 65 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है। इस कार पर 25 हजार रुपये तक का कंज्यूमर ऑफर, 30 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 10 हजार रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर दिया जा रहा है

मारुति सुजुकी सियाज डीजल (Maruti Suzuki Ciaz Diesel)

मारुति सुजुकी सियाज के डीजल वेरिएंट पर कुल मिलाकर 87,700 रुपये तक की बचत की जा सकती है। इस कार पर 25 हजार रुपये + 5 साल की वारंटी तक का कंज्यूमर ऑफर, 30 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 10 हजार रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर दिया जा रहा है

About News Room lko

Check Also

मिमी चक्रवर्ती की मौजूदगी में कोलकाता के पहले 4D एनामॉर्फिक डिस्प्ले ‘JOY KKR 4D फैन-टेसी’ का किया अनावरण

RSH Global के तत्वावधान में भारत के पर्सनल केयर ब्रांड जॉय पर्सनल केयर (JOY Personal ...