Breaking News

बागपत : मुठभेड़ में सवा लाख का इनामी ढेर

बागपत। पश्चिमी यूपी में बदमाशों की इन दिनों आफत आई हुई है। लगतार पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ का सिलसिला जारी है। शनिवार को सुबह तड़के बागपत जिले में हुई मुठभेड़ में पुलिस ने एक लाख पच्चीस हजार के इनामी को ढेर कर दिया। वहीं उसका एक साथी मौके से फरार हो गया। मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी घायल भी हुए हैं। उनका अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

बागपत के दोघटन थानाक्षेत्र में

जानकारी के अनुसार बागपत के दोघटन थानाक्षेत्र में शनिवार सुबह पुलिस को बदमाशों के क्षेत्र में सक्रिय होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस की टीम ने सीओ रमाला अनुज चौधरी के नेतृत्व में घेराबंदी की। इस दौरान बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। वहीं उसका एक साथी मौका पाकर फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार घायल बदमाश को पुलिस सीएचसी लेकर पहुंची जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं मुठभेड़ में कांस्टेबल अनुज बदमाश की गोली लगने से घायल हुए हैं तथा दोघट के एसओ की बुलेटप्रूफ जैकेट में गोली लगी है।
सीओ अनुज चौधरी के अनुसार बदमाश पर बागपत से एक लाख का इनाम था, जबकि मेरठ से उस पर पच्चीस हजार का इनाम रखा गया था। वह छपरौली में बिजली कर्मचारियों से हुई सात लाख की लूट के मामले में फरार चल रहा था। पुलिस उसके फरार साथी की तलाश में जंगल में कॉम्बिंग कर रही है। वहीं मृतक बदमाश की हिस्ट्रीशीट खोली जा रही है।

About Samar Saleel

Check Also

बिल गेट्स ने की भारत की ‘डिजिटल सरकार’ की तारीफ, पीएम मोदी ने एआई पर रखा अपना नजरिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स से अपने आवास पर मुलाकात की। ...