Breaking News

मुंबई स्थित होटल के कमरे में राखी सावंत ने एक NRI के साथ किया ये, यकीन करना हो रहा मुश्किल

राखी सावंत ने बीते रविवार (28 जुलाई) को मुंबई स्थित होटल में NRI से सीक्रेट वेडिंग कर ली है. जी हाँ, वहीं खबरें हैं कि इस शादी को काफी प्राइवेट रखा गया और इसमें किसी को बुलाया नहीं गया. जी हाँ, सामने आई खबरों के मुताबिक़ राखी सावंत ने मुंबई के JW Marriott होटल के कमरे में रविवार की दोपहर शादी की और इस सीक्रेट वेडिंग में कपल के परिवारवालों के अलावा 4-5 मेहमान शामिल हुए थे.

 

वहीं राखी ने इस बारे में सफाई देते हुए कहा है कि यह उनका एक फोटोशूट है वह सिंगल है. हाल ही में राखी ने एक इंटरव्यू में कहा, “होटल में उनकी शादी नहीं हुई. बल्कि वो एक ब्राइडल फोटोशूट कर रही थीं.” वहीं राखी ने यह भी कहा कि “वो किसी तरह के रिलेशनशिप में भी नहीं हैं. पता नहीं कैसे उनकी शादी की अफवाह फ़ैल गई.”

आप सभी देख सकते हैं राखी ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं है और इनमें राखी ने व्हाइट ब्राइडल गाउन, क्राउन, लाल चूड़ा पहना है. वहीं आपको यद् हो इससे पहले पिछले साल भी राखी की शादी की खबर वायरल हुई थी और उस दौरान उन्होंने इंडियाज गॉट टैलेंट के कंटेस्टेंट दीपक कलाल के साथ शादी का ऐलान किया था. आप सभी को बता दें कि राखी ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने दीपक कलाल संग शादी की खबर को पब्लिसिटी स्टंट बताया था और उसके बाद अब राखी का यह फोटोशूट चर्चाओं में छाया हुआ है.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...