Breaking News

भाजपा का जीरों टालरेन्स पर दोहरा चरित्र उजागर : डाॅ0 मसूद

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 मसूद अहमद ने कहा कि भाजपा के प्रिय विधायक कुलदीप सिंह सेंगर द्वारा रेप पीड़िता के परिवार पर लगातार कहर बरसाया जा रहा है और भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी उस विधायक को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने से हिचक रही है। भाजपा का जीरों टालरेन्स का यही चरित्र है। बेटी बचाओं बेटी पढाओं का नारा देकर सत्ता में आयी पार्टी के शासन में बेटियों की दुर्दशा सोचनीय है।

डाॅ0 अहमद ने कहा कि पहले पीड़िता से दरिंदगी की गयी फिर उसके पिता की दर्दनाक मौत को उन्नाव पुलिस के सहयोग से अंजाम दिया गया। उन्नाव के पुलिस अधीक्षक द्वारा रेप पीड़िता को सुरक्षा भी प्रदान की गयी परन्तु जब पीड़िता अपनी चाची और मौसी के साथ रायबरेली जेल में बंद अपने चाचा से मिलने जा रही थी तो सुरक्षाकर्मी कहां चले गये। विधायक और उसके सहयोगियों द्वारा साजिश करके मुकदमें के सबूत मिटाने के उद्देश्य से इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया जिसमें चाची और मौसी की तत्काल मृत्यु हो गयी तथा रेप पीड़िता और पीड़िता के केस की पैरवी करने वाला एडवोकेट मृत्यु के कगार पर हैं।

रालोद प्रदेश अध्यक्ष ने मांग की कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तत्काल उन्नाव के विधायक को पार्टी से बाहर करें और प्रदेश सरकार पीड़ित पक्ष के लोगो न्याय हित में 50-50 लाख रूपये का मुआवजा तत्काल भुगतान करे।

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...