Breaking News

व्हाइट हाउस ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की एक पर्सनल असिस्टेंट को दिखा दिया बाहर का रास्ता

व्हाइट हाउस ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की एक पर्सनल असिस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रंप की 28 साल की असिस्टेंट मेडेलीन स्टरहाउट ने एक ऑफ द रिकॉर्ड डिनर के दौरान पत्रकारों से ट्रंप परिवार के सीक्रेट जाहिर कर दिए। लीक हुए सीक्रेट के अनुसार कथित तौर से मेडेलीन ने बताया कि ट्रंप सोचते हैं कि उनकी बेटी टिफ्फनी मोटी (ओवरवेट) है और वे उसके साथ फोटो क्लिक नहीं कराना चाहते।

मेडेलीन को ट्रंप के सबसे नजदीकी स्टाफ के रूप में जाना जाता था। वे ट्रंप प्रशासन के पहले दिन से ही साथ काम कर रही थीं। कहा जा रहा है कि उन्होंने पत्रकारों को बताया कि ट्रंप से उनके संबंध, उनकी अपनी बेटी (इवांका) से भी बेहतर हैं। मेडेलीन न्यूयॉर्क टाइम्स, रॉयटर्स वगैरह के रिपोर्टर्स के साथ इसी महीने न्यूजर्सी के बर्कले हाइट्स होटल में डिनर और ड्रिंक पर गई थीं। वहीं, मामला सामने आने के बाद राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा है कि वे अपनी बेटी से प्यार करते हैं और वे उसे बताएंगे कि ये दावा झूठा है।

ट्रंप ने यह भी कहा कि मेडेलीन ने उन्हें कॉल करके बताया है कि वह पत्रकारों से बात करने के दौरान शराब पी रही थीं। ट्रंप ने इस स्थिति को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि मेडेलीन ने घटना के लिए खेद प्रकट किया है। ट्रंप के ऊपर लिखी गई एक किताब के मुताबिक, राष्ट्रपति मेडेलीन को ‘माई ब्यूटीफुल ब्यूटी’ कहकर संबोधित करते थे। बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाइट हाउस के कुछ अधिकारी पहले से मेडेलीन की वफादारी पर संदेह जताते आए थे।

About News Room lko

Check Also

कराची में आतंकियों की आत्मघाती साजिश नाकाम, निशाने पर थी वैन; बाल-बाल बचे जापान के पांच नागरिक

पाकिस्तान आजकल आतंकवादियों के निशाने पर है। यहां आए दिन हमले हो रहे हैं। कभी ...