Breaking News

राजस्थान में फिर माहौल बिगाड़ने की कोशिश, कुछ लोगों ने हनुमान मंदिर में फेका मांस

राजस्थान में असामाजिक तत्वों ने एक बार फिर माहौल खराब करने की कोशिश की है। राजधानी जयपुर के पांच्यावाला हनुमान मंदिर में कुछ लोगों ने दो कट्टों में भरकर मांस फेंक दिया है। घटना को लेकर स्थानीय लोग बेहद आक्रोशित हैं। मंदिर समिति के लोगों ने थाने में जाकर शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

राजस्थान में माहौल खराब करने की कोशिश

पुलिस को शिकायत में बताया कि मंदिर में इस तरह मीट फेंके जाने से हिंदू समाज की भावनाएं आहत हुई है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को शिकायत देकर मंदिर के पास में चल रही मीट की दुकानों को बंद करवाने की मांग की है।

यूएई इंडिया बिजनेस काउंसिल-यूएई चैप्टर: दो महान राष्ट्रों के बीच अभिनव सहयोग

लोगों का कहना है कि यहां पर अवैध मीट की दुकानें चल रही है। उन्होंने कहा कि कल इस मामले में स्थानीय लोग 9 बजे जुटेंगे। दुकानों पर कार्रवाई नहीं की जाती है तो लोगों की ओर से प्रदर्शन किया जाएगा।

घटना के बाद पुलिस का एक वीडियो आया है। जिसमें शिकायत पर पुलिस पहुंची है। पुलिस ने मंदिर में रखे कट्टों को बाहर निकाला है। अब स्थानीय लोग इसके दोषियों पर तत्काल कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पांच्यावाला मंदिर सेवा समिति के लोगों का कहना है कि मंदिर में अज्ञात लोगों की ओर से मीट के कट्टे फेंक दिए गए। मंदिर के पुजारी ने जब कट्टों को देखा तो उन्होंने इसकी सूचना मंदिर सेवा समिति सचिव मोतीराम चौपड़ा को दी।

बालाजी मंदिर के पुजारी रामकिशोर ने बताया कि रात को कोई कट्टे फेंक गया। जिसमें मीट भरा था। मंदिर सेवा समिति सचिव चोपड़ा ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कट्टों को मंदिर से निकालकर सर्विस लेन पर फेंक दिया।

About News Room lko

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...